Shrimadhopur News : जनता ने जो प्यार दिया, इसके लिए हमेशा रहेंगे ऋणी - मंत्री झाबर सिंह खर्रा
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2058606

Shrimadhopur News : जनता ने जो प्यार दिया, इसके लिए हमेशा रहेंगे ऋणी - मंत्री झाबर सिंह खर्रा

Shrimadhopur News : श्रीमाधोपुर निर्वाचन क्षेत्र से मंत्री बनने के बाद पहली बार शनिवार को स्वायत्त शासन एवं नगरीय विकास राज्य मंत्री (स्वतंत्र प्रभार) झाबरसिंह खर्रा के सम्मान में शहर सहित नीजी,सरकारी महाविद्यालय के साथ साथ सरकारी विभागों के अधिकारियों ने मंत्री के सम्मान में पलक पावड़े बिछा दिए.

 

मंत्री झाबर सिंह खर्रा

Shrimadhopur : श्रीमाधोपुर निर्वाचन क्षेत्र से मंत्री बनने के बाद पहली बार शनिवार को स्वायत्त शासन एवं नगरीय विकास राज्य मंत्री (स्वतंत्र प्रभार) झाबरसिंह खर्रा के सम्मान में शहर सहित नीजी,सरकारी महाविद्यालय के साथ साथ सरकारी विभागों के अधिकारियों ने मंत्री के सम्मान में पलक पावड़े बिछा दिए. मंत्री खर्रा जयपुर से राजकीय वाहन से रवाना होने के बाद महरोली पहुंचे जहां ग्रामीणों के द्वारा भव्य सम्मान किया गया. वहां से मंत्री का छिलावाली, जालपाली सहित जगह जगह भव्य सम्मान किया गया. 

बीसीएमओ कार्यालय में अनूप कंवर सवाई सिंह चैरिटेबल ट्रस्ट जोरावर नगर के भामाशाह खुशाल सिंह शेखावत की ओर से बीसीएमओ कार्यालय में भेंट की गई. जिसका लोकार्पण मंत्री ने किया. सीबीसी मशीन के लोकार्पण समारोह के अवसर पर राज्य मंत्री झाबर सिंह खर्रा ने चिकित्सकों को बड़ी सलाह देते हुए कहा कि यह एक कटु सत्य है कि सूदखोर और बेईमान चिकित्सकों की तीसरी पीढ़ी आगे चलकर बर्बाद हो जाती है, इसलिए इस बात का ध्यान रखिए और जो भगवान ने आपको हुनर दिया है उससे मानवता की सेवा करें. उन्होंने कहा राजकीय सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के सभी चिकित्सकों से अपेक्षा करूंगा कि अब समय बदले 3 दिसंबर से 13 जनवरी तक का समय हो चुका है. 

अब पूरी निष्ठा के साथ जो पीड़ित व्यक्ति, बीमार व्यक्ति है उसकी सेवा करने में कोई कोर कसर नहीं छोड़े. उन्होंने नर्सिंग कर्मियों से भी पूरी निष्ठा और क्षमता के साथ मानवता की सेवा करने की बात कही. इस अवसर पर मंत्री खर्रा ने चिकित्सा अधिकारियों और भामाशाहओं का आभार जताते हुए कहा कि चिकित्सा सुविधाओं में और भी आवश्यकताओं को ध्यान में रखते हुए समय-समय पर हर संभव सहयोग करें. इस अवसर पर भामाशाह अशोक सिंह शेखावत में अजीतगढ़ अस्पताल में भी सीबीसी मशीन भेंट करने घोषणा की. बीसीएमओ कार्यालय में मंत्री तथा मंचासीन अतिथियों तथा भामाशाह का साफा माला एवं प्रतीक चिन्ह भेंटकर डॉ.राजेश मंगावा के नेतृत्व में समस्त स्टाफ द्वारा सम्मान किया गया.

शहर में निकला विजयी जुलूस

भाजपा कार्यकर्ताओं के द्वारा मंत्री का रेलवे स्टेशन से डीजे के साथ भव्य जुलूस निकाला गया. भव्य जुलूस स्टेशन से रवाना होकर गौरव पथ होते हुए अम्बेडकर पार्क,हरिजन बस्ती,खटोड़ा बाजार, अस्पताल चौराहा, एसडीएम कार्यालय,गोपीनाथ मंदिर,चौपड़ बाजार, सीकर बाजार, गौशाला बाजार,खण्डेला बाजार होते हुए मुख्य समारोह स्थल सुराणी बाजार पहुंचे. सुराणी बाजार में भाजपा कार्यकर्ताओं के द्वारा सम्मान समारोह आयोजित हुआ. जहां मंत्री खर्रा को चांदी का मुकुट, साफा माला,मोमेंटो सहित अन्य वस्तुएं भेंट कर लाडले विधायक एवं मंत्री का भव्य सम्मान किया. 

जनता का जताया आभार,कहां चुकाऊंगा हर वोट की कीमत

मुख्य सम्मान समारोह को संबोधित करते हुए यूडीएच मंत्री झाबर सिंह खर्रा ने कहा कि जनता ने जो प्यार और स्नेह दिया है उसके सदैव ऋणी रहेंगे. सदा उन पर इसी प्रकार प्रेम बनाए रखें उन्होंने श्रीमाधोपुर शहर की समस्याओं को ध्यान में रखते हुए कहा कि कुंभाराम परियोजना की डीपीआर फिर से जल्द से जल्द तैयार करवा कर उसका कार्य धरातल पर लाना उनकी पहली प्राथमिकता रहेगी उसके बाद श्रीमाधोपुर में पेयजल के साथ शिवराज लाइन की जो मुख्य समस्या बनी हुई है उसका कार्य भी आने वाले कुछ समय बाद ही शुरू हो जाएगा. और आम जनता को संबोधित करते हुए कहा कि उन्होंने जिस प्रकार उनके समर्थन में मतदान किया है उसके हर एक वोट की वह कीमत चुकाएंगे. और आने वाले समय में श्रीमाधोपुर शहर ही नहीं बल्कि पूरे विधानसभा क्षेत्र का विकास के कार्यों में नया आयाम स्थापित करते हुए कोई कोर कसर नहीं छोड़ी जाएगी.

समारोह के दौरान यह रहें मौजूद

यूडीएच मंत्री झाबर सिंह खर्रा के विजय जूलुस तथा जगह-जगह सम्मान समारोह के दौरान उनके साथ सीकर सांसद सुमेधानंद सरस्वती भाजपा नेता तेज प्रकाश सैनी भाजपा जिला उपाध्यक्ष बनवारी लाल यादव पालिका अध्यक्ष हरि नारायण महंत उपाध्यक्ष ओंकार सिंह राठौड़ मऊ उपसरपंच श्याम सिंह शेखावत,अजीतगढ़ पंचायत समिति प्रधान शंकर लाल यादव पूर्व कृषि उपज मंडी अध्यक्ष महेश मीणा,एसडीएम दिलीप सिंह राठौड़,डॉ.बजरंग लाल सोनी, भाजपा नेता सतनारायण खांडल, प्रभारी डॉ. अंकुर स्वामी, ट्रस्टी पवन शेखावत चंद्र मोहन अग्रवाल नेमी अग्रवाल,लक्की अग्रवाल, नगर अध्यक्ष कमल जैन महामंत्री पवन सोलेवाला पार्षद रोशन लाल बिजारणिया सहित श्रीमाधोपुर नगर पालिका पार्षदगण भाजपा जनप्रतिनिधि एवं कार्यकर्ता मौजूद रहे.

सैकड़ो की तादाद में लगे तोरण द्वार

यूडीएच मंत्री झाबर सिंह खर्रा के शनिवार को श्रीमाधोपुर मंत्री बनने के बाद पहली बार निर्वाचन क्षेत्र में आने पर भाजपा कार्यकर्ताओं तथा आमजन के द्वारा जगह-जगह होर्डिंग तथा तोरण द्वार लगाने की होड़ मच गई और इस बार सैकड़ो की तादाद में संपूर्ण बाजार में जगह-जगह तोरण द्वार एवं होर्डिंग्स लगाए गए. शहर के द्वारा मंत्री के सम्मान में जिस तरीके से पलक पावडे बिछाए गए उसको देखकर स्वयं मंत्री भी स्तब्ध रह गए.

Trending news