श्रीमाधोपुर: पहले भाई को वॉट्सऐप पर भेजा सुसाइड नोट, फिर लगाई फांसी
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1432395

श्रीमाधोपुर: पहले भाई को वॉट्सऐप पर भेजा सुसाइड नोट, फिर लगाई फांसी

Shrimadhopur News: सीकर के श्रीमाधोपुर में दीपक निधि फाइनेंस को चलाने वाले एक युवक ने सुसाइड कर लिया. वहीं, मृतक युवक ने भाई को वॉट्सऐप पर सुसाइड नोट भेज रखा था. 

 

श्रीमाधोपुर: पहले भाई को वॉट्सऐप पर भेजा सुसाइड नोट, फिर लगाई फांसी

Shrimadhopur News, Sikar: सीकर जिले के श्रीमाधोपुर कस्बे में आज एक युवक ने फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली. शहर के दीपक निधि फाइनेंस को चलाने वाले युवक ने फांसी का फंदा बनाकर सुसाइड कर लिया. 

पुलिस ने बताया कि शहर की ढाणी पाट्यावाली में नाथूराम सैनी के मकान में किराए पर रहने वाले एक युवक ने फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली, जिसकी सूचना पर मौके पर पहुंचकर घटनास्थल का जायजा लेकर शव को कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम के लिए सीएचसी की मोर्चरी में रखवाया. मृतक भाबरु निवासी मनीष यादव है जोकि यहां एक दीपक निधि फाइनेंस के नाम से माइक्रो फाइनेंस की संस्था चलाने का कार्य करता था. 

पुलिस की सूचना के बाद मौके पर परिजन भी पहुंचे. मृतक के भाई दिनेशयादव ने बताया कि अलसुबह जब वह उठकर अपने मोबाइल फोन में वॉट्सऐप चलाकर देखा तो उसके होश उड़ गए. मृतक भाई ने उसके मोबाइल पर सुसाइड नोट डाल रखा था, जिसे वह देखकर तुरंत उसने भाई को कॉल लगाया तो उसका फोन नहीं लगा. 

यह भी पढ़ेंः खंडेला के सरकारी स्कूल में बच्ची के साथ अश्लील हरकत, चीखी मासूम तो बचाने दौड़ा बाप

फिर उसने अपने रिश्तेदार को फोन कर घटना की जानकारी दी और श्रीमाधोपुर किराए के मकान पर आकर कमरें का दरवाजा तोड़कर देखा तो मनीष पंखे से लटका हुआ था. मृतक मनीष ने सुसाइड नोट में दो जनों पर अपनी मौत का आरोप लगाते हुए सुसाइड किया है. 

फिलहाल पुलिस ने सुसाइड नोट को अपने कब्जे में लेकर शव को पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी में रखवाया है. पुलिस पूरे मामलें की जांच में जुटी है. परिजनों की रिपोर्ट पर शव का पोस्टमार्टम किया जाएगा. 

Trending news