Rajasthan Weather : शाम को फिर बदला मौसम का मिजाज, सीकर में घंटे भर तेज बरसात, सड़कें बनी दरिया
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1882085

Rajasthan Weather : शाम को फिर बदला मौसम का मिजाज, सीकर में घंटे भर तेज बरसात, सड़कें बनी दरिया

Rajasthan Weather: राजस्थान के सीकर जिले के खाटूश्यामजी में शाम होते ही मौसम ने अचानक करवट बदलते हुये आसपास के इलाके में झमाझम बारिश का दौर शुरू हो गया. दिन भर उमस गर्मी से लोगों के हाल बेहाल हो रहे थे बरसात होने से गर्मी उमस से छुटकारा मिला.

Rajasthan Weather : शाम को फिर बदला मौसम का मिजाज, सीकर में घंटे भर तेज बरसात, सड़कें बनी दरिया

Rajasthan Weather: राजस्थान के सीकर जिले के खाटूश्यामजी में शाम होते ही मौसम ने अचानक करवट बदलते हुये आसपास के इलाके में झमाझम बारिश का दौर शुरू हो गया. दिन भर उमस गर्मी से लोगों के हाल बेहाल हो रहे थे बरसात होने से गर्मी उमस से छुटकारा मिला.

तेज बरसात के पानी के बहाव से सड़कें भी दरिया बनी नजर आई. कस्बें में एक घंटे से लगातार हो रही तेज बरसात से गंदे पानी की नालियों का कीचड़ भी सड़कों पर आ गया, जिससे बाबा श्याम के दर पर जाने वाले भक्तों को कीचड़ से होकर गुजरना पड़ रहा था. भारी रही बरसात में भी बाबा श्याम के भक्तों के आने का सिलसिला भी जारी है. वहीं निचले इलाके में बरसात के पानी का भराव होने से कच्ची बस्ती के लोगों की परेशानी बढ़ गयी. बरसात होने से मौसम के सुहावना होने से आमजन को गर्मी से भी बढ़ी राहत मिली है. समाचार लिखें जाने तक लगातार बारिश का दौर जारी था.

ये भी पढ़ें- राजस्थान में 26 सितंबर तक होगी झमाझम बारिश, बांधों में 84 प्रतिशत रिकार्ड पानी की आवक

बता दें कि मौसम विज्ञान केंद्र जयपुर के मुताबिक शुक्रवार से पूर्वी राजस्थान के कोटा, उदयपुर, भरतपुर व जयपुर संभाग के कुछ भागों में मेघगर्जन के साथ हल्के से मध्यम दर्जे की बारिश की होने की संभावना जताई है. सितंबर के आखिरी सप्ताह में पूर्वी राजस्थान के कुछ भागों में हल्के से मध्यम बारिश रहने तथा राज्य से मानसून की विदाई देरी से होने की संभावना जताई है, हालांकि इससे पहले राजस्थान के सीकर जिले के अलावा आसपास के क्षेत्रों में अचानक मौसम के करवट बदलने से कुछ जगह हल्की बारिश ने एक बार फिर उमस भरी गर्मी से राहत दी है.

 

Trending news