Rajasthan Crime: नीमकाथाना में युवक का पहले अपहरण, फिर बदमाशों ने पीट-पीटकर की हत्या
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2476849

Rajasthan Crime: नीमकाथाना में युवक का पहले अपहरण, फिर बदमाशों ने पीट-पीटकर की हत्या

Neemkathana News: नीमकाथाना इलाके के पाटन थाना अन्तर्गत ग्राम पंचायत दरीबा की डेल्डी ढाणी में बीती रात बानसूर के युवक की पीट- पीट कर हत्या कर दी गई, जिसका मामला पाटन थाने में दर्ज हुआ है.

Rajasthan Crime

Neemkathana News: राजस्थान के नीमकाथाना इलाके के पाटन थाना अन्तर्गत ग्राम पंचायत दरीबा की डेल्डी ढाणी में बीती रात बानसूर के युवक की पीट- पीट कर हत्या कर दी गई, जिसका मामला पाटन थाने में दर्ज हुआ है.

डीवाईएसपी अनुज धाम ने बताया कि मृतक कि बहन पूजा मीणा ने पाटन थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई है कि उसका भाई मुकेश मीणा पुत्र उमराव मीणा निवासी ढाणी ईसरावाली तहसील बानसूर 16 अक्टूबर को न्यौराणा गांव में आया हुआ था.

यह भी पढ़ेंः बिना आटे के दीये के अधूरी है करवा चौथ की पूजा, सुहागिनें जान लें महत्व

यहां से मेरे भाई को महावीर, धर्मपाल पुत्र पूर्ण जाति गुर्जर निवासी डेल्डी की ढाणी मोकलवास थाना पाटन व महिपाल, उमेश, यादराम पुत्र रामप्रसाद उर्फ प्रसादी व विक्रम ये सभी गुर्जर जाति के लोग हैं. 

इन सब ने मिलकर मेरे भाई को न्यौराना से 16 अक्टूबर की रात लगभग 9:15 बजे अपहरण कर महावीर, धर्मपाल के घर ले जाकर पीट- पीट कर हत्या कर दी. पूजा पत्नी महावीर व इसके साथ सभी लोगों ने मिलकर मेरे भाई की हत्या की है. 

मेरे भाई मुकेश के पास पहले भी महिपाल और विक्रम का फोन आया था, जिन्होंने जान से मारने की धमकी दी थी. पुलिस ने मामला दर्ज कर शव का पोस्टमार्टम करवा कर परिजनों को सुपुर्द कर दिया. 

यह भी पढ़ेंः 24 घंटे में किस समय जुबान पर बैठती है मां सरस्वती, बात हो जाती है सच!

पुलिस उपाधीक्षक अनुज डाल ने बताया कि प्रथम दृष्टि में मारपीट में युवक की मौत हुई है. थाना अधिकारी विक्रम सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि मुल्जिमों की तलाश जारी है. जल्दी ही मुल्जिमों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा. वहीं, पुलिस से इस मामले को प्रेम-प्रसंग से भी जोड़कर देख रही है. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है.  

Trending news