Rajasthan- लक्ष्मणगढ़ से गोविंद सिंह डोटासरा ने किया नामांकन दाखिल, ED को लेकर दी ये चेतवानी
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1943267

Rajasthan- लक्ष्मणगढ़ से गोविंद सिंह डोटासरा ने किया नामांकन दाखिल, ED को लेकर दी ये चेतवानी

Rajasthan- कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने शुक्रवार को सीकर लक्ष्मणगढ़ विधानसभा सीट पर अपना नामांकन दाखिल कर दिया है. जनसभा को संबोधित करते हुए प्रदेश प्रभारी सुखजिंदर रंधावा ने कहा कि ईडी ने शेर के मुंह में हाथ डाला है. बीजेपी का निशान कमल का फूल नहीं ईडी -सीबीआई होना चाहिए. आने वाले समय में राजस्थान और हिंदुस्तान में कांग्रेस का राज होगा.

govind singh dotasara

Rajasthan- कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने शुक्रवार को सीकर लक्ष्मणगढ़ विधानसभा सीट पर अपना नामांकन दाखिल कर दिया है. नामांकन दाखिल करने के बाद डोटासरा नेहरू स्टेडियम में जनसभा का आयोजन किया. जिसमें प्रदेश प्रभारी सुखजिंदर रंधावा, मोहन प्रकाश, डॉ राजकुमार शर्मा, मुकेश भाकर और राजेंद्र पारीक सहित कई कांग्रेस नेता मौजूद रहे.

जनसभा को संबोधित करते हुए प्रदेश प्रभारी सुखजिंदर रंधावा ने कहा कि ईडी ने शेर के मुंह में हाथ डाला है. बीजेपी का निशान कमल का फूल नहीं ईडी -सीबीआई होना चाहिए. आने वाले समय में राजस्थान और हिंदुस्तान में कांग्रेस का राज होगा.

सभा को संबोधित करते हुए प्रदेश प्रभारी  ने आगे कहा कि ईडी ने डोटासरा के दोनों बेटों को बुलाया है, जितनी बार बुलाओगे उतनी बार ज्यादा वोटों से जीतेंगे. वहीं  कार्यक्रम को संबोधित करते हुए भाजपा के प्रत्याशी सुभाष महरिया पर निशाना भी साधा. उन्होंने कहा कि महरिया को मैं ईस्ट इंडिया कम्पनी कहता हूं. मैंने लोगों की आंख में आंख मिलाकर काम किया है. लक्ष्मणगढ़ में 1800 करोड़ के काम हुए हैं. उन्होंने भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि उनको मेरे से नही मेरे काम से तकलीफ है. लक्ष्मणगढ़ में तो आरएसएस भी मुझे ही वोट देती है. मैं मेरी विचारधारा की बात करता हूं और मैं मेरे क्षेत्र में मजबूत हूं तभी तो ईडी को पीछे कर रखा है. मेरे घर को नाथी का बाड़ा बताते है और मुझे गर्व है कि मेरा घर नाथी का बाड़ा है.

ये भी पढ़ें- 

Rajasthan BJP third list: राजस्थान बीजेपी को लेकर दिल्ली में मंथन, 76 सीटों पर लगेगी मुहर, बढ़ने लगी धड़कनें..

Happy Karwa chauth 2023 Wishes & quotes: करवा चौथ पर इन संदेशों से अपने जीवसाथी को दें बधाई, सातों जन्म के लिए रिश्तों में घोल ले मिठास​

Rajasthan Election 2023 : विधायक भरोसी लाल जाटव ने कांग्रेस प्रत्याशी को समर्थन देने से किया इंकार, वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल​

Trending news