कांग्रेस से बागी हुए मजबूत दावेदार के निर्दलीय ताल ठोकते ही बदले समीकरण,यहां होगा रोचक मुकाबला
Advertisement

कांग्रेस से बागी हुए मजबूत दावेदार के निर्दलीय ताल ठोकते ही बदले समीकरण,यहां होगा रोचक मुकाबला

राजस्थान न्यूज: बलराम यादव निर्दलीय प्रत्याशी के तौर पर मैदान में आते ही भाजपा तथा कांग्रेस दोनों के प्रत्याशियों के लिए बड़ी मुसीबत बन गए हैं. 

कांग्रेस से बागी हुए मजबूत दावेदार के निर्दलीय ताल ठोकते ही बदले समीकरण,यहां होगा रोचक मुकाबला

श्रीमाधोपुर न्यूज, सीकर: सीकर के श्रीमाधोपुर विधानसभा में इस बार रोचक मुकाबला होगा. श्रीमाधोपुर विधानसभा में कांग्रेस के मजबूत दावेदार ने टिकट कटने के बाद कांग्रेस से बगावत कर निर्दलीय मैदान में ताल ठोक दी. निर्दलीय प्रत्याशी बलराम यादव के मैदान में आते ही राजनीतिक के समीकरण बदल गए हैं.

अब श्रीमाधोपुर विधानसभा में त्रिकोणीय मुकाबला होगा. निर्दलीय प्रत्याशी बलराम यादव डोर टू डोर जनसंपर्क कर रहे हैं तो वहीं उन्हें जन समर्थन मिल रहा है. अपने हजारों कार्यकर्ताओं के साथ आज निर्दलीय प्रत्याशी बलराम यादव ने अजीतगढ़ के शाहपुरा रोड पर अपने कार्यालय का उद्घाटन किया. इस दौरान समर्थकों ने बलराम यादव का माला तथा साफा पहनाकर स्वागत सत्कार भी किया.

बलराम यादव निर्दलीय प्रत्याशी के तौर पर मैदान में आते ही भाजपा तथा कांग्रेस दोनों के प्रत्याशियों के लिए बड़ी मुसीबत बन गए हैं. गौरतलब है कि बलराम यादव पिछले कई दिनों से विधानसभा क्षेत्र में सक्रिय थे और कांग्रेस से मजबूत दावेदार होने के बाद टिकट के लिए अपनी दावेदारी जताई थी लेकिन पार्टी ने उनका टिकट काट दिया. टिकट कटने के बाद बलराम यादव ने निर्दलीय प्रत्याशी के तौर पर नामांकन दाखिल कर मैदान में ताल ठोक दी.

दूसरी ओर विधानसभा आम चुनाव-2023 की नामांकन प्रक्रिया के तहत अंतिम दिवस सोमवार को जालोर में पांचों विधानसभाओं में 63 प्रत्याशियों ने 82 नामांकन पत्र प्रस्तुत किए. जालोर विधानसभा सीट से कांग्रेस पार्टी की प्रत्याशी रमीला मेघवाल को बाहरी बताकर पूर्व विधायक रामलाल मेघवाल और 2018 की प्रत्याशी मंजू मेघवाल ने खुलेआम बगावत कर दी.समर्थकों के साथ कलेक्ट्रेट पहुंचकर पूर्व विधायक रामलाल मेघवाल ने निर्दलीय नामांकन दाखिल किया. नामांकन से पहले पंचायत समिति के पास सभा का आयोजन किया गया.

ये भी पढ़ें- 

Rajasthan Elections: चुनावी रण में पति-पत्नी आमने-सामने,वीरेंद्र और रीटा के बीच मुकाबला, क्या होंगे परिणाम?

Rajasthan के चुनावी रण में उतरे आरपीएससी के दो सदस्य, बीजेपी ने मांगा इस्तीफा

हमारा मुकाबला BJP से नहीं, ED, CBI और इनकम टैक्स से है, सीएम ने ये क्यों कहा? जानिए

Trending news