Sikar: सीकर में कल्याण सिंह की मौत से लोगों में गुस्सा, राजपूत समाज ने किया सदर थाने का घेराव
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1656730

Sikar: सीकर में कल्याण सिंह की मौत से लोगों में गुस्सा, राजपूत समाज ने किया सदर थाने का घेराव

Sikar: सीकर के नीमकाथाना सदर थाना अंतर्गत एक सप्ताह पहले कल्याण सिंह की हुई मौत के मामले में कार्रवाई नहीं होने पर आज पूर्व बुनकर संघ के अध्यक्ष राधेश्याम सिंह तंवर,राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेडी,प्रदेश अध्यक्ष मनोज सिंह गोडीवाल सहित सैकड़ों की संख्या में राजपूत समाज के लोगों ने सदर थाने का घेराव किया.

 

Sikar: सीकर में कल्याण सिंह की मौत से लोगों में गुस्सा, राजपूत समाज ने किया सदर थाने का घेराव

 Sikar: बाद में एक प्रतिनिधिमंडल अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंचकर अपनी मांगों को लेकर पुलिस अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक रतनलाल भार्गव उपखंड अधिकारी राजवीर यादव एवं पुलिस उपाधीक्षक गिरधारी लाल शर्मा से मिला ओर जल्द कार्रवाई की मांग की जिस पर अधिकारियों ने जल्द कार्यवाही का आश्वाशन दिया.

वहीं, मांगों को उपखंड अधिकारी राजवीर यादव व एएसपी रतन लाल भार्गव को ज्ञापन सौंपा.इस दौरान पूर्व बुनकर संघ के अध्यक्ष राधेश्याम सिंह तंवर ने कहा कि अगर 7 दिन के अंदर कार्रवाई नहीं होती है, तो 7 दिन बाद सदर थाने के बाहर फिर से घेराव कर बड़ा आंदोलन किया जाएगा.

 जिसकी जिम्मेदारी प्रशासन की होगी.तंवर ने बताया की 8 दिन पहले मावंड़ा कला के रहने वाले कल्याण सिंह की हत्या कर उन्हें रेलवे लाइन पर डाल गए.8 दिन बीत के बाद भी कार्रवाई नहीं होने पर मजबूरन प्रदर्शन करना पड़ा. उन्होंने बताया की पुलिस प्रशासन से तीनो मांगो पर सहमति बनी है और जल्द कार्रवाई का अश्वाशन दिया है. 

पुलिस उपाधीक्षक गिरधारी लाल शर्मा ने बताया की कल्याण सिंह हत्या का मामला दर्ज किया गया है. जिसका अनुसंधान किया जा रहा है और काफी साक्ष्य संकलन कर लिए गए हैं.जल्द ही कार्रवाई की जाएगी. इस दौरान गिरवर सिंह इटावा मधु सिंह भागेगा हनुमान सिंह,शिवराज सिंह राजपूत सभा के अध्यक्ष सहित सैकड़ों की संख्या में राजपूत समाज के लोग मौजूद रहे.

ये भी पढ़ें- राजस्थान शिक्षा विभाग में भरे जाएंगे 1 लाख पद, मंत्री BD कल्ला ने कहा-जल्द होगी 6 हजार शारीरिक शिक्षकों की भर्ती

 

Trending news