अब खाटू श्याम, जीण माता और भैरव बाबा के दर पहुंची वसुंधरा, कहा- मैंने नहीं किया कोई शक्ति प्रदर्शन
Advertisement

अब खाटू श्याम, जीण माता और भैरव बाबा के दर पहुंची वसुंधरा, कहा- मैंने नहीं किया कोई शक्ति प्रदर्शन

Vasundhara Raje : पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे सिंधिया सीकर के खाटूश्याम जी, जीण माता मंदिर और भैरो बाबा के दर्शन किए राजे ने रविवार को खाटूश्यामजी पहुंचकर बाबा श्याम के दर्शन कर पुजा अर्चना की तथा प्रदेश की खुशहाली की कामना की. 

अब खाटू श्याम, जीण माता और भैरव बाबा के दर पहुंची वसुंधरा, कहा- मैंने नहीं किया कोई शक्ति प्रदर्शन

Vasundhara Raje :  प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे सिंधिया सीकर के खाटूश्याम जी, जीण माता मंदिर और भैरो बाबा के दर्शन किए राजे ने रविवार को खाटूश्यामजी पहुंचकर बाबा श्याम के दर्शन कर पुजा अर्चना की तथा प्रदेश की खुशहाली की कामना की. इस अवसर पर श्री श्याम मंदिर कमेटी के अध्यक्ष प्रताप सिंह चौहान व ट्रस्टी मानवेन्द्र सिंह चौहान ने श्याम दुपट्टा ओढ़ाकर अभिनन्दन किया. राजे दर्शन के पश्चात होटल लखदातार में अल्प विश्राम के लिए पहुंची जहां भाजपा नेता पवन पुजारी के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं ने स्वागत किया.

खाटूश्यामजी से रवाना होते समय सिंधिया ने कहा कि प्रति वर्ष मार्च में जब भी जन्मदिन आता है तो शक्ति प्रदर्शन का नाम दिया जाता है. मैं हर बार देव भूमि पर जन्मदिन मनाने जाती हूं. इस बार आठ मार्च को होली होने से चार मार्च को सालासर और आज जीणमाता, खाटूश्यामजी दर्शन किए हैं. साथ ही बीजेपी संगठन के पोस्टर में राजे की फोटो नहीं होने के सवाल पर कहा कि यह प्रश्न भाजपा प्रदेशाध्यक्ष से पूछना चाहिए. वसुंधरा राजे ने कहा कि खाटूश्यामजी में दर्शन व्यवस्था सुंदर हो गई है तथा आज दर्शन करके आनन्द की अनुभूति हुई. इस दौरान पूर्व प्रदेशाध्यक्ष अशोक परनामी, यूनुस खान, राजपाल सिंह, भाजपा जिला महामंत्री प्रभू सिंह गोडावास, चैयरमेन ममता मुण्डोतिया, सोनू तुलछानी सहित भाजपा कार्यकर्ता मौजूद रहे.

प्रदेश की पूर्व सीएम वसुंधरा राजे सिंधिया रींगस भैरू बाबा धाम पहुंचकर शीश नवाया और पूजा अर्चना कर देश व प्रदेश में खुशहाली की कामना की. पूर्व चिकित्सा मंत्री बंशीधर बाजिया, पूर्व भाजपा जिलाध्यक्ष विष्णु चेतानी सहित रींगस भाजपा मंडल अध्यक्ष राजेंद्र भातरा ने पूर्व सीएम की अगवानी की. पंडित राकेश भातरा ने मंत्रोचार के साथ पूजा अर्चना करवाई. श्री भैरु जी महाराज मंदिर कमेटी के पदाधिकारियों ने पूर्व सीएम को भैरव बाबा की महिमा बताकर स्वागत किया. इस दौरान बड़ी संख्या में भाजपा पदाधिकारी व कार्यकर्ता गण मौजूद रहे.

ये भी पढ़ें.. 

झालावाड़ में प्यार के चलते दलित युवक को गंवानी पड़ी जान, मामले में DSP ऋचा तोमर का बड़ा खुलासा

किरोड़ी के समर्थन में पहुंचे प्रभारी बोले- CM तुष्टीकरण के लिए भरतपुर चले जाते हैं, लेकिन वीरांगनाओं से नहीं मिल रहे

Trending news