Neemkathana News: नीमकाथाना जिला अस्पताल से नवजात बच्ची का अपहरण,दो आरोपी गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2077640

Neemkathana News: नीमकाथाना जिला अस्पताल से नवजात बच्ची का अपहरण,दो आरोपी गिरफ्तार

Neemkathana News: नीमकाथाना जिला अस्पताल से नवजात बच्ची के अपहरण का मामला.पुलिस ने दो लोगों को और किया गिरफ्तार.मामले में पार्षद लेखराज और रवि चौधरी को किया गिरफतार.मामले में पुलिस ने मुख्य महिला कोमल उर्फ आरती को पुलिस आज करेंगी कोर्ट में पेश.

पुलिस की गिरफ्त में आरोपी.

Neemkathana News: नीमकाथाना जिला अस्पताल से नवजात बच्ची के अपहरण के मामले में कोतवाली पुलिस ने एक पार्षद और एक युवक को गिरफ्तार किया है. वहीं, वारदात में शामिल संदिग्ध युवती के मामले में पुलिस पूछताछ कर रही है.मुख्य आरोपी कोमल उर्फ आरती अग्रवाल को पुलिस आज कोर्ट में पेश करेगी. कोतवाली थाना अधिकारी जय सिंह बसेरा ने बताया मामले में पार्षद लेखराज व रविंद्र कुमार उर्फ रवि चौधरी को गिरफ्तार कर लिया है.

 टारगेट कर रैकी की थी

वारदात के एक दिन पहले ही पार्षद लेखराज की दुकान पर तीनों के बीच डेढ़ लाख रुपए में सौदा तय हुआ था. एडवांस के रूप में 35 हजार रुपए लिए थे. पूछताछ में कोमल उर्फ आरती ने बताया कि उसने तीन दिन तक अस्पताल के लेबर वार्ड को टारगेट कर रैकी की थी. प्रसूता को जनरल वार्ड में शिफ्ट करने के बाद उसने वारदात को अंजाम दिया. अस्पताल से नवजात का अपहरण करने के बाद उसने पार्षद लेखराज से फोन पर बातचीत की थी.

आरती अग्रवाल को सौंप दिया

उसके बाद बच्ची को रवि चौधरी को सौंप दिया था. पुलिस आरोपी की तलाश में कॉलोनी तक पहुंच गई थी. लोगों को संदिग्ध महिलाओं की फोटो दिखाकर तलाश की जा रही थी. उसके बाद रवि चौधरी ने बच्ची को वापस कोमल उर्फ आरती अग्रवाल को सौंप दिया.जांच अधिकारी विजय चंदेल ने बताया कि पार्षद लेखराज ने रवि चौधरी की कोमल उर्फ आरती से पहचान करवाई थी. उसके बाद तीनों के बीच डेढ़ लाख रुपए में बच्चा लेने का सौदा तय हुआ था.

 एक लाख 20 हजार रुपए देने वाली थी

बच्ची देने के बाद आरोपी महिला उससे एक लाख 20 हजार रुपए देने वाली थी. आरोपी रवि चौधरी नीमकाथाना में सेल्फ फाइनेंस का काम करता है. उसने आरोपी कोमल उर्फ आरती को तीन लाख रुपए फाइनेंस करने का भरोसा भी दिया था. पुलिस तीनों आरोपियों से पूछताछ कर मामले में शामिल लोगों की जानकारी जुटा रही है.

पुलिस उसके शिक्षा के रिकॉर्ड को तलाश रही

अस्पताल से नवजात चोरी के मामले में पुलिस ने सीसीटीवी में दिखी संदिग्ध युवती से पूछताछ शुरू की है, उसने वारदात में शामिल होना स्वीकार किया है. बच्ची के अपहरण के लिए वह आरोपी कोमल उर्फ आरती के साथ अस्पताल गई थी. वारदात के बाद वह उसी के साथ घर तक आई. पुलिस उसके शिक्षा के रिकॉर्ड को तलाश रही है.

ये भी पढ़ें- राजस्थान के सबसे ऊंचे तिरंगे के निर्माण का मामला पकड़ रहा तूल, मेड़ता में कांग्रेसियों ने किया प्रदर्शन

 

 

Trending news