जिला बनने के बाद नीमकाथाना ने मनाया पहला स्वतंत्रता दिवस,मंत्री महेश जोशी ने ली सलामी
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1825991

जिला बनने के बाद नीमकाथाना ने मनाया पहला स्वतंत्रता दिवस,मंत्री महेश जोशी ने ली सलामी

Neemkathana News: नवगठित जिला नीमकाथाना में पहला स्वतंत्रता दिवस पर जिला स्तरीय कार्यक्रम आयोजित किया गया.मंत्री महेश जोशी ने ध्वजारोहण कर परेड का निरीक्षण कर ली सलामी.

 

जिला बनने के बाद नीमकाथाना ने मनाया पहला स्वतंत्रता दिवस,मंत्री महेश जोशी ने ली सलामी

Neemkathana News: नवगठित जिला में नीमकाथाना में आज स्वतंत्रता दिवस पर जिला स्तरीय कार्यक्रम बड़े ही धूमधाम के साथ मनाया गया. कार्यक्रम नेहरू पार्क में आयोजित किया गया.जिसमें मंत्री डॉ. महेश जोशी ने ध्वजारोहण कर परेड का निरीक्षण किया, और मार्च पास्ट की सलामी ली.इस दौरान उपखंड अधिकारी राजवीर यादव ने राज्यपाल के संदेश का पठन किया.

कार्यक्रम में राजस्थान व्यापारी कल्याण बोर्ड के अध्यक्ष एव नीमकाथाना विधायक सुरेश मोदी,खेतड़ी विधायक जितेंद्र सिंह, जिला कलेक्टर श्रुति भारद्वाज पुलिस अधीक्षक अनिल बेनीवाल अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक शालिनी राज,पालिका अध्यक्ष सरिता दीवान सहित अनेक जनप्रतिनिधि जिले के तमाम प्रशासनिक अधिकारी,कर्मचारी व शहर के अनेक गणमान्य लोग मौजूद रहे.

कार्यक्रम में शहीद परिवारों का शॉल ओढ़ाकर सम्मान किया गया. इसके साथ ही जिले के में उत्कृष्ट कार्य करने वाले लोगों का प्रस्तुति पत्र और मोमेंटो भेंट कर सम्मान किया गया.कोतवाली थाना के उप निरीक्षक विजय चंदेल को डीजीपी डिस्क से नीमकाथाना एसपी अनिल बेनीवाल मंत्री महेश जोशी ने डीजीपी से सम्मानित किया है.

कार्यक्रम में मंत्री डॉ. महेश जोशी ने नीमकाथाना क्षेत्रवासियों को स्वतंत्रता दिवस की बधाई देते हुए कहा कि नीम का थाना क्षेत्र के लिए दो बधाई के मौके हैं, एक तो आज स्वतंत्रता दिवस है दूसरा नीमकाथाना जिला बना जिला बनने के बाद प्रथम जिला स्तरीय स्वतंत्रता दिवस मनाया गया. जिससे लोगों में उत्साह देखने को मिला.

 उन्होंने क्षेत्रवासियों को बधाई देते देखा कि वह क्षेत्रवासियों को विश्वास चाहते हैं कि मुख्यमंत्री द्वारा चलाई जा रही सरकारी योजनाओं का लाभ नीमकाथाना जिले वासियों को मिले.ये उनका हर सम्भव प्रयास होगा.उन्होंने कुंभाराम लिफ्ट परियोजना का पानी क्षेत्रवासियों को जल से जल्द मिले. यह भी विश्वास दिलाया है.

इस दौरान नेहरु पारक में स्थित शहीद सुनील कुमार की मूर्ति पर मंत्री डॉ. महेश जोशी,राजस्थान व्यापारी कल्याण बोर्ड के अध्यक्ष एवं नीमकाथाना विधायक सुरेश मोदी ,विधायक डॉ जितेंद्र सिंह सहित अनेक जनप्रतिनिधियों ने पुष्प अर्पित कर श्रद्धांजलि अर्पित की.

ये भी पढ़ें- नए बने जिले नीम का थाना में हो सकता है बड़ा हादसा! नींद में सरकारी विभाग

 

Trending news