Neem ka thana News: ट्रेन की चपेट में आने से एक युवक की मौत, बचाने पहुंचे व्यक्ति की हालत गंभीर
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2091116

Neem ka thana News: ट्रेन की चपेट में आने से एक युवक की मौत, बचाने पहुंचे व्यक्ति की हालत गंभीर

Neem ka thana News: नीमकाथाना जिला में ट्रेन की चपेट में आने से एक युवक की मौत हो गई. वहीं, बचाने गया दूसरा युवक भी गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वहीं, मृतक का पोस्टमार्टम कर शव को परिजनों को सौंप दिया गया है. 

Neem ka thana News: ट्रेन की चपेट में आने से एक युवक की मौत, बचाने पहुंचे व्यक्ति की हालत गंभीर

Rajasthan News: नीमकाथाना इलाके की कोतवाली थाना अंतर्गत ट्रेन की चपेट में आने से एक व्यक्ति की मौत हो गई, जबकि युवक को देखकर बचाने गया दूसरा व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया. घायल युवक को नीमकाथाना जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया है, जहां प्राथमिक उपचार के बाद उसे जयपुर के लिए रेफर कर दिया गया. वहीं, मृतक के शव को नीमकाथाना जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया है. सूचना पर कोतवाली पुलिस ने भी मौके पर पहुंचकर घटनास्थल का जायजा लिया और मामले की जांच शुरू कर दी. 

बचाने पहुंचा युवक भी हुआ घायल 
जानकारी के अनुसार, कोटडा हाल बालाजी नगर निवासी तेजपाल उर्फ पिंटू सुबह काम के लिए घर से निकला था. शाम को रेलवे लाइन क्रॉस करते समय वह ट्रेन की चपेट में आ गया, जिससे तेजपाल उर्फ पिंटू की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं, रास्ते से गुजर रहा पचलंगी निवासी मोनू ने युवक को देखकर उसे बचाने का प्रयास किया, तो मोनू भी ट्रेन की चपेट में आ गया और गंभीर रूप से घायल हो गया. मोनू को गंभीर हालत में नीमकाथाना जिला अस्पताल में भर्ती करवाया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद उसे जयपुर के लिए रेफर कर दिया गया. वहीं, तेजपाल के शव को अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया, जहां पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया. 

परिवार में गमगीन माहौल 
कोतवाली थाना के हेड कांस्टेबल सुंडा राम ने बताया कि बालाजी नगर के रहने वाले तेजपाल उर्फ पिंटू जो की नीमकाथाना में कलर पेंट का काम करता था सुबह काम के लिए घर से निकला था. शाम को जब घर जाने के लिए रेलवे लाइन क्रॉस कर रहा था तब ट्रेन की चपेट में आ गया, जिससे उसकी मौत हो गई. शव का पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया और मामले की जांच की जा रही है. वहीं, घटना की सूचना से मृतक के परिवार में मातम का माहौल है. 

ये भी पढ़ें- राष्ट्रीय सफाई कर्मचारी आयोग के अध्यक्ष एम. वेंकटेशन ने ली बैठक, दिए आवश्यक निर्देश

Trending news