Neem ka thana News: जिला कलेक्टर श्रुति भारद्वाज ने किया ध्वजारोहण, परेड का निरीक्षण कर मार्च पास्ट की ली सलामी
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2079991

Neem ka thana News: जिला कलेक्टर श्रुति भारद्वाज ने किया ध्वजारोहण, परेड का निरीक्षण कर मार्च पास्ट की ली सलामी

Republic Day celebrations: नीमकाथाना जिले के नेहरू पार्क में जिला स्तरीय गणतंत्र दिवस समारोह का आयोजन किया गया, जिसमें जिला कलेक्टर श्रुति भारद्वाज, पुलिस अधीक्षक अनिल बेनीवाल, विधायक सुरेश मोदी, नगर पालिका अध्यक्ष सरिता दीवान समेत अनेक लोग मौजूद रहें. 

Neem ka thana News: जिला कलेक्टर श्रुति भारद्वाज ने किया ध्वजारोहण, परेड का निरीक्षण कर मार्च पास्ट की ली सलामी

Neem ka thana News: राजस्थान के नीमकाथाना जिले में 75 वा गणतंत्र दिवस बड़े हर्षोल्लास के साथ मनाया गया. नेहरू पार्क में जिला स्तरीय कार्यक्रम आयोजित किया गया, जिसमें जिला कलेक्टर श्रुति भारद्वाज ने झंडा रोहण किया और परेड का निरीक्षण कर मार्च पास्ट की सलामी ली. इस दौरान कई विभागों की ओर से झांकियां सजाई गई. साथ ही सांस्कृतिक कार्यक्रमों की प्रस्तुतियां दी गई.  साथ ही जिला कलेक्टर श्रुति भारद्वाज, पुलिस अधीक्षक अनिल बेनीवाल, विधायक सुरेश मोदी और नगर पालिका अध्यक्ष सरिता दीवान ने शहीद वीरांगनाओं और पूर्व सैनिकों के साथ उत्कृष्ट कार्य करने वाले लोगों को प्रशस्ति पत्र और मोमेंटो भेंट कर सम्मानित किया. 

नवगठित जिला बनने के बाद सामने आई कई चुनौतियां 
इस दौरान जिला कलेक्टर श्रुति भारद्वाज ने सभी जिले वासियों को गणतंत्र दिवस की शुभकामनाएं देते हुए कहा कि मुझे बहुत प्रसन्नता है कि नवगठित नीमकाथाना जिला के गणतंत्र दिवस पर में प्रथम जिला कलेक्टर का फर्ज निभाते हुए आप के साथ हूं. उन्होंने कहा की नवगठित जिला बनने के बाद कई चुनौतियां थी, लेकिन अब सभी चुनौतियों को सफलतापूर्वक पार कर चुके हैं. उन्होंने कहा की अब हमारा भविष्य हमारे सामने खड़ा है. हमने हमारे लिए बहुत सारे लक्ष्य निर्धारित किए हैं. 

विकसित भारत संकल्प यात्रा से लाखों लोग हुए लाभान्वित 
जिला कलेक्टर ने कहा की प्रधानमंत्री की मंशा है कि हमारा देश 2047 तक विकसित भारत की श्रेणी में अव्वल रहे और विश्व में सभी देशों में अव्वल दर्जा प्राप्त करे. इसी श्रृंखला में प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री के निर्देश अनुसार हमने भी हमारे जिले की 160 पंचायत में विकसित भारत संकल्प यात्रा को हर पंचायत को जन जन तक पहुंचाया. इसके साथ ही शहरी निकाय क्षेत्रों में भी इस यात्रा को संपादित किया गया है, जिसमें जिले के करीब 5 लाख लोगों ने भाग लिया और करीब 4 लाख से अधिक लोग लाभान्वित हुए. बता दें. कार्यक्रम में अनेक जनप्रतिनिधि, प्रशासनिक अधिकारी और क्षेत्र के लोग मौजूद रहे.

ये भी पढ़ें- Republic Day: गणतंत्र दिवस समारोह में शामिल हुए कैबिनेट मंत्री मीणा, किया ध्वजारोहण

Trending news