मरीजों के बेहतर इलाज के लिए अस्पताल में जरूरी चीजें कराईं उपलब्ध- विधायक संजय शर्मा
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1408381

मरीजों के बेहतर इलाज के लिए अस्पताल में जरूरी चीजें कराईं उपलब्ध- विधायक संजय शर्मा

राजीव गांधी सामान्य अस्पताल में सवा दो करोड़ रुपए के कार्यों का उद्घाटन करते हुए शहर विधायक संजय शर्मा ने कहा कि राजीव गांधी सामान्य अस्पताल में अलवर के अलावा आसपास के शहरों और राज्य से लोग इलाज के लिए आते हैं. 

मरीजों के बेहतर इलाज के लिए अस्पताल में जरूरी चीजें कराईं उपलब्ध- विधायक संजय शर्मा

Alwar: राजीव गांधी सामान्य अस्पताल में सवा दो करोड़ रुपए के कार्यों का उद्घाटन करते हुए शहर विधायक संजय शर्मा ने कहा कि राजीव गांधी सामान्य अस्पताल में अलवर के अलावा आसपास के शहरों और राज्य से लोग इलाज के लिए आते हैं. इलाज की कमी के चलते किसी भी मरीज की जान नहीं जाए. साथ ही सभी मरीजों को बेहतर इलाज मिले. इसके लिए अस्पताल में जरूरत की चीजें उपलब्ध कराई गई हैं. राजीव गांधी सामान्य अस्पताल में ऑक्सीजन प्लांट का उद्घाटन करने के लिए पहुंचे.

Jaipur: सम्मान समारोह में जी राजस्थान के एडिटर मनोज माथुर को मिला बेस्ट एडिटर का अवार्ड

शहर विधायक संजय शर्मा ने कहा अस्पताल में सवा दो करोड़ रुपए के कार्य कराए गए हैं. इसमें बड़ा ऑक्सीजन प्लांट, एक्स-रे मशीन व प्लेटलेट्स मशीन विधायक फंड से लगवाई गई है. प्लेटलेट्स की कमी के चलते मरीज परेशान होते थे. साथ ही अन्य जरूरत की चीजों की भी आवश्यकता थी. इसको देखते हुए अस्पताल में काम कराए गए हैं.

अलवर के राजीव गांधी सामान्य अस्पताल में आसपास के शहरों व राज्यों से लोग इलाज के लिए आते हैं. यहां मरीजों का खासा दबाव रहता है. ऐसे में बड़ा ऑक्सीजन प्लांट लगाने से लोगों को समय पर सांस मिल सकेगी. साथ ही उनका बेहतर इलाज हो सकेगा. इस मौके पर प्रमुख चिकित्सा अधिकारी डॉ सुनील चौहान सहित अस्पताल के डाक्टर और अन्य स्टाफ मौजूद रहा.

Trending news