Neem Ka Thana: पूर्व विधायक स्व. मोहन लाल मोदी की 7वीं पुण्यतिथि, बेटे ने दी श्रद्धांजलि
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2099753

Neem Ka Thana: पूर्व विधायक स्व. मोहन लाल मोदी की 7वीं पुण्यतिथि, बेटे ने दी श्रद्धांजलि

Neem Ka Thana News: विधायक सुरेश मोदी ने अपने पिता एवं पूर्व विधायक स्व. मोहन लाल मोदी की 7वीं पुण्यतिथि पर उनकी प्रतिमा के सामने पुष्प अर्पित कर श्रद्धांजलि दी. इस दौरान कई नेता और कार्यकर्ता भी मौजूद रहे. 

Neem Ka Thana: पूर्व विधायक स्व. मोहन लाल मोदी की 7वीं पुण्यतिथि, बेटे ने दी श्रद्धांजलि

Neem Ka Thana News: नीमकाथाना में छावनी विधायक आवास पर पूर्व विधायक स्व. मोहन लाल मोदी की 7वीं पुण्यतिथि मनाई. कार्यक्रम में विधायक सुरेश मोदी समेत जिले के कई नेता और मंत्री भी शामिल हुए. इस दौरान स्व. मोहनलाल मोदी के पुत्र विधायक सुरेश मोदी ने उनकी प्रतिमा पर पुष्प अर्पित कर श्रद्धांजलि दी. इसके बाद सभी कार्यकर्ताओ ने भी स्व. मोहनलाल मोदी की प्रतिमा पर पुष्प अर्पित कर श्रद्धांजलि दी. साथ ही कार्यक्रम के दौरान वक्ताओं ने स्व. मोहन लाल मोदी के कार्य और स्मरण पर भी प्रकाश डाला. 

नीमकाथाना क्षेत्र की जनता ने स्व. मोहन लाल मोदी को 4 बार बनाया विधायक 
इस दौरान स्व.मोहन लाल मोदी के बेटे विधायक सुरेश मोदी ने कहा कि उनके पिता महान विचार के धनी, वचन के पक्के, गरीब, असहाय और किसानों के हमदर्द, सच्चे और नेक इंसान होने के साथ-साथ ईमानदार विधायक के रूप में पहचाने जाते थे. उन्होंने कहा कि इसी ईमानदारी के चलते नीमकाथाना क्षेत्र की जनता ने स्व. मोहन लाल मोदी को 4 बार विधायक बनाया था. उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने भी स्व. मोहन लाल मोदी को कहा था कि 200 विधायकों में से मोदी एक ईमानदार विधायक थे. 

विधानसभा के सभी लोग बाबूजी नाम से करते थे संबोधित 
विधायक सुरेश मोदी ने बताया कि नीमकाथाना विधानसभा के सभी लोग मेरे पिता स्व. मोहन लाल मोदी को बाबूजी के नाम से सम्बोधित कर सम्मान देते थे. बता दें कि इस मौके के पर पीसीसी सदस्य कान्ता प्रसाद शर्मा, प्रधान प्रतिनिधि राजेन्द्र यादव, नीमकाथाना ब्लॉक अध्यक्ष मदनलाल आडतिया, पाटन ब्लॉक अध्यक्ष मालाराम वर्मा, गणेश मोदी, गोपाल मोदी, सुमित मोदी, पूर्व पालिका अध्यक्ष त्रिलोक दिवान, न.पा. उपाध्यक्ष महेश मैगोतिया, सभी सरपंचगण, सभी पार्षद गण, पंचायत समिति सदस्यगण और कार्यकर्ता मौजूद रहे. 

ये भी पढ़ें- Baran News: निवाड़ी गांव की मां बाड़ी केंद्र के रास्ते में जमा कीचड़, बच्चे परेशान

Trending news