सीकर के कलेक्ट्रेट सभागार में जिला स्तरीय अधिकारियों की बैठक, गोविंद सिंह डोटासरा ने कही ये बड़ी बात
Advertisement

सीकर के कलेक्ट्रेट सभागार में जिला स्तरीय अधिकारियों की बैठक, गोविंद सिंह डोटासरा ने कही ये बड़ी बात

प्रभारी मंत्री शकुंतला रावत ने कहा कि हम लगातार बजट घोषणाओं के कार्यों की मॉनिटरिंग के लिए बैठक करते हैं. 

सीकर के कलेक्ट्रेट सभागार में जिला स्तरीय अधिकारियों की बैठक, गोविंद सिंह डोटासरा ने कही ये बड़ी बात

Sikar: सीकर की प्रभारी मंत्री शकुंतला रावत ने सीकर के कलेक्ट्रेट सभागार में जिला स्तरीय अधिकारियों की बैठक ली. बैठक मे पीसीसी चीफ गोविंद सिंह डोटासरा और फतेहपुर विधायक हाकम अली खां भी मौजूद रहे. बैठक में लोगों के काम मे लेट लतीफी पर अधिकारियों की मंत्री रावत और डोटासरा ने क्लास ली. बैठक में कलेक्टर डॉ अमित यादव सहित विभिन्न विभागों के अधिकारी मौजूद रहे.

अधिकारियों की लापरवाही पर पीसीसी चीफ गोविंद सिंह डोटासरा ने कहा कि जो सही है वह सही है और जो गलत है वह गलत. सीकर नवलगढ़ पुलिया, जगमालपुरा रोड जैसे कई मामले हैं जो आगे नहीं बढ़े हैं. ऐसे में आज हमने उस पर अफसोस जताया है. साथ ही उन्हें निर्देशित किया है. यदि काम नहीं होगा तो हमें आगे लिखना भी पड़ेगा. जो बजट मिला हुआ है. उसके काम को आगे बढ़ाने के लिए हमें कड़वी और मीठी दोनों बातें करनी होगी. 

आज भी कई अधिकारियों से मीटिंग में फोन पर भी बात की गई. टेंडर प्रक्रिया ऑनलाइन होने के चलते कई कामों में 6 से 8 महीने का समय लग रहा है. ऐसे में यदि काम होने में कितना समय लगेगा तो काम आखिर होगा कैसे. बैठक में पीसीसी चीफ गोविंद सिंह डोटासरा ने नवलगढ़ रोड के काम में देरी होने पर पीडब्ल्यूडी विभाग के अधिकारियों को भी फटकार लगाई. वहीं प्रभारी मंत्री शकुंतला रावत ने नवलगढ़ रोड का काम शुरू नहीं होने पर ठेकेदारों को ब्लैकलिस्ट करने के निर्देश दिए. 

प्रभारी मंत्री शकुंतला रावत ने कहा कि हम लगातार बजट घोषणाओं के कार्यों की मॉनिटरिंग के लिए बैठक करते हैं. सीकर में सभी विधायक और पीसीसी चीफ गोविंद सिंह डोटासरा मिलकर हर काम को गति प्रदान करते हैं. आज की बैठक में अधिकारियों से रिपोर्ट ली गई है कि जब सारा काम डिजिटल है तो फिर काम में देरी किस बात की हो रही है.

आज की बैठक में पशुपालन, वन विभाग और पीडब्ल्यूडी के कई अधिकारियों को काम देरी से होने नही होने पर फटकार लगाई. और APO करने की बात कही. सरदारशहर उपचुनाव पर बोलते हुए पीसीसी चीफ गोविंद सिंह डोटासरा ने कहा कि पार्टी ने अनिल शर्मा का टिकट फाइनल किया है. पार्टी सरदार शहर में एकजुट होकर उप चुनाव जीतेगी.

भारतीय जनता पार्टी पूरी तरह से बिखरी हुई है. भाजपा में सूर्य अस्त और उदय की बातें चल रही है. अभी यह तो भाजपा नेताओं को ही पता है कि वह वसुंधरा राजे की बात कर रहे हैं या फिर राजेंद्र राठौड़ की. पार्टी के नेताओं का तो यह कहना है कि भाजपा का हमेशा से ही मुख्य चुनाव जीतने का ट्रेंड है. लेकिन कांग्रेस पार्टी सरदारशहर चुनाव और विधानसभा के मुख्य चुनाव दोनों ही जीतेगी.

अजय माकन के इस्तीफे पर बोलते हुए पीसीसी चीफ गोविंद सिंह डोटासरा ने कहा कि मुझे इस बारे में कोई जानकारी नही है. कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा में राहुल गांधी पार्टी लाइन से ऊपर उठकर देश हित के मुद्दों को लेकर देश को जोड़ने का काम कर रहे हैं. महात्मा गांधी के बाद ऐसा राहुल गांधी कर रहे हैं. भारत जोड़ो यात्रा में पार्टी कार्यकर्ताओं के अलावा आमजन और एनजीओ भी पूरी तरह से सहयोग कर रहे हैं.

यह भी पढे़ं- पत्नी ने ब्लेड से काट दिया पति का गुप्तांग, बोली- नामर्द साबित करके करूंगी यह काम

यह भी पढे़ं- पॉलीथीन में ऐसे कर रहे थे बच्चा चोरी, लोगों ने देखा तो लात-घूंसों से कर दिया अधमरा

 

Trending news