खंडेला: गुमशुदा की तलाश, 12वीं कक्षा का छात्र घर से लापता
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1389711

खंडेला: गुमशुदा की तलाश, 12वीं कक्षा का छात्र घर से लापता

खंडेला थाना इलाके के महारों की ढाणी निवासी बारहवीं कक्षा का पंद्रह वर्षीय छात्र घर से बिना बताए निकल गया. परिजनों द्वारा काफी तलाश के बावजूद भी कोई सुराग नहीं मिलने पर परिजनों ने खंडेला थाने में गुमशुदगी दर्ज करवाई है. 

खंडेला: गुमशुदा की तलाश, 12वीं कक्षा का छात्र घर से लापता

Khandela: सीकर जिले के खंडेला थाना इलाके के महारों की ढाणी निवासी बारहवीं कक्षा का पंद्रह वर्षीय छात्र घर से बिना बताए निकल गया. परिजनों द्वारा काफी तलाश के बावजूद भी कोई सुराग नहीं मिलने पर परिजनों ने खंडेला थाने में गुमशुदगी दर्ज करवाई है. 

थाना अधिकारी सोहनलाल ने बताया कि वार्ड नंबर 2 मेहरो की ढाणी, पुलिस थाना खंडेला के पीछे का निवासी गुमशुदा बालक प्रिंस चावला पुत्र भगत सिंह जिसकी उम्र 15 साल  है. बालक ने लाल रंग की शर्ट, काले रंग की सादा पेंट और पैरों में हवाई चप्पल पहनी हुई है, जो शाम करीब चार बजे घर से अपने पिता के पास कबाड़ी के गोदाम पर जाने की कहकर गया था. 

इसको शाम करीब साढ़े पांच बजे कीरों/मालियों के मोहल्ले में घर की तरफ आते हुए देखा गया था, जहां उसने एक दूसरे बालक से पचास हजार रुपये उधार मांगे थे, लेकिन उसने अपने पास पैसे नहीं होना बताया और उसको उधार रुपए नहीं दिए बताए, जिसके बाद बालक प्रिंस ने उसे कांवट जाने की बात कही और घर वालों को नहीं बताने की बात कहकर गया. उसके बाद बच्चा प्रिंस घर नहीं लौटा. खंडेला पुलिस ने गुमशुदगी दर्ज कर चौकी कांवट और पुलिस थाना थोई सहित आसपास के थाना इलाकों में सघन तलाश शुरू कर दी है. 

गुमाशुदा बालक का रंग एकदम गोरा, शरीर से दुबला पतला व लंबाई करीब 1.68 सेंटीमीटर है. पुलिस ने किसी को दिखाई देने पर खंडेला पुलिस को सूचना देने की बात कही है. 

यह भी पढ़ेंः 

निकाह के बाद महरीन काजी ने शेयर की पहली तस्वीर, लोग बोले- उफ्फ्फ्फ..कयामत ढा रही हो

झुंझुनूं की बेटी ने मर्डर फिल्म के म्यूजिक पर वाइट साड़ी में ढाया सितम, फैंस बोले-आई भीगी मंदाकिनी की याद

IAS टीना डाबी की बहन रिया डाबी ने दीदी-जीजा के साथ फैमिली फोटो की शेयर, फैंस बोले-तीन सितारे एक साथ

महरीन काजी ने इंस्टा पर लिख दी दिल की बात, शौहर अतहर आमिर खान ने भी दिया प्यारा जवाब

Trending news