खंडेला में बालाजी मंदिर के सामने लगी अवैध थड़ियां, पुजारी ने लगाई हटवाने की गुहार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1432606

खंडेला में बालाजी मंदिर के सामने लगी अवैध थड़ियां, पुजारी ने लगाई हटवाने की गुहार

राजस्थान में सीकर के रींगस कस्बे के बीकानेर बस स्टैंड स्थित पीडब्ल्यूडी कार्यालय परिसर में बने बालाजी मंदिर के सामने अवैध थड़ियां रख कर अतिक्रमण करने का मामला तूल पकड़ता जा रहा है. कस्बेवासियों ने पुलिस से अवैध थड़ियों को हटवाने की गुहार लगाई.

 

खंडेला में बालाजी मंदिर के सामने लगी अवैध थड़ियां, पुजारी ने लगाई हटवाने की गुहार

Khandela, Sikar News: सीकर के रींगस कस्बे के बीकानेर बस स्टैंड स्थित पीडब्ल्यूडी कार्यालय परिसर में बने बालाजी मंदिर के सामने अवैध थड़ियां रख कर अतिक्रमण करने का मामला तूल पकड़ता जा रहा है. 

मंगलवार को मालाकाली सरपंच धर्मसिंह बिजारणिया के नेतृत्व में पुलिस थाने पहुंचे कस्बेवासियों ने पुलिस से अवैध थड़ियों को हटवाने की गुहार लगाई.

यह भी पढे़ं- सरकारी स्कूल में बच्ची के साथ अश्लील हरकत, चीखी मासूम तो बचाने दौड़ा बाप

मंदिर पुजारी प्रभु दयाल शर्मा द्वारा दी गई रिपोर्ट में बताया कि अपराधिक प्रवृत्ति के लोगों द्वारा अस्थाई थड़ियां रख कर अतिक्रमण करने की कोशिश की गई. मंदिर पुजारी द्वारा अतिक्रमण हटाने के लिए कहा गया तो दीपावली त्योहार पर रोजगार करने के बाद वापस हटाने के लिए आश्वस्त किया गया. 

दीपावली का त्योहार निकलने के बाद मंदिर पुजारी प्रभु दयाल शर्मा द्वारा मंदिर के सामने से अतिक्रमण हटाने के लिए कहा गया तो अतिक्रमणकारियों के द्वारा मारपीट करने और एससी एसटी एक्ट के झूठे मुकदमे में फंसाने की धमकी दी गई. वृद्ध मंदिर पुजारी के साथ ऐसा बर्ताव देखकर कस्बे वासी लामबंद हो गए और पुलिस से अवैध थड़ियों को हटाने की गुहार लगाई.

यह भी पढे़ं- मूंग और मूंगफली के लिए गहलोत सरकार पर हमलावर हुए हनुमान बेनीवाल, जानें पूरा मामला

 लोग रहे मौजूद
इस दौरान विकास कुमार कुमावत, हरदेव, महेश निठारवाल, मंगल चंद, विनोद, बनवारीलाल, हरफूल सिंह, मनोज कुमार प्रह्लादका, लोकेंद्र सिंह, छोगा राम आदि मौजूद थे.

Trending news