खंडेला: पलसाना मार्ग पर सड़क हादसे में अभी तक 12 की मौत, छह का इलाज जारी
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1511368

खंडेला: पलसाना मार्ग पर सड़क हादसे में अभी तक 12 की मौत, छह का इलाज जारी

Khandela, Sikar News: राजस्थान के सीकर जिले के खंडेला थाना क्षेत्र के पलसाना के माजी साहब की ढाणी के पास हुए हादसे में अभी तक 12 लोगों की मौत हो चुकी है. वहीं छह से ज्यादा लोगों का इलाज चल रहा है. घटना पर जिला प्रशासन पूरी नजर बनाए हुए हैं.

खंडेला: पलसाना मार्ग पर सड़क हादसे में अभी तक 12 की मौत, छह का इलाज जारी

सीकर: खंडेला इलाके के पलसाना मार्ग पर साल के पहल दिन हुए भीषण सड़क हादसे में अब तक 12 लोगों की मौत हो चुकी है. वहीं कई घायलों का इलाज अब भी जारी है. पुलिस ने सभी मृतकों के शवों का पोस्टमार्टम करवा कराकर परिजनों को सौंप दिया है और मामले की जांच चल रही है. खंडेला थाना अधिकारी सोहनलाल ने बताया कि पलसाना खंडेला मार्ग पर एक जीप ने बाइक को टक्कर मारी इसके बाद बोरिंग मशीन ले जा रही ट्रक को टक्कर मार दी. इस भीषण सड़क हादसे में बाइक पर सवार तीन जनों की मौके पर ही मौत हो गई.

बाइक और पिकअप की जोरदार टक्कर 

इसके अलावा जीप में सवार 9 लोगों की मौत देर रात तक हो चुकी है. पुलिस ने सभी 12 मृतकों के शव का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया है. थाना अधिकारी सोहनलाल ने बताया कि सामोद के रहने वाले लोग जीप में सवार होकर खंडेला के गणेश धाम आ रहे थे तभी रास्ते में जीप की बाइक से टक्कर हो गई.  इसके बाद जी बोरिंग मशीन ले जा रहे ट्रक से जा भिड़ी. इस हादसे में मौके पर ही 8 लोगों की मौत हो गई थी. सूचना के बाद पुलिस अधीक्षक कुंवर राष्ट्रदीप कलेक्टर अमित यादव भी घटनास्थल पर पहुंचे थे.

यह भी पढ़ें: सीकर: कलेक्टर की अभिनव पहल, किलकारी क्रैच में गूंजने लगी किलकारियां, सभी कर्मचारी ला सकते हैं अपने बच्चे

घायलों से मिले सांसद, विधायक, एसपी और कलेक्टर

वहीं, घायलों की कुशलक्षेम पूछने सीकर सांसद सुमेधानंद सरस्वती पूर्व केंद्रीय मंत्री सुभाष महरिया भी अस्पताल पहुंचे थे. चार घायलों ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया था अभी तक कुल 12 जनों की मौत हो चुकी है. वहीं. छह लोगों के घायल होने पर उनका अस्पताल में इलाज किया जा रहा है. मृतकों में बाइक पर सवार तीन जने सीकर के रानोली इलाके के सुंदरपुरा के रहने वाले थे. वहीं नो लोग सामोद गांव के रहने वाले थे. फिलहाल सभी लोग इलाजरत हैं. वहीं पुलिस हादसे के एंगल से जांच कर रही है. 

Trending news