BJP नेता कालीचरण सराफ ने सचिन पायलट को लेकर दिया बयान, कहा- घर बैठे लक्ष्मी आए तो उसे ठुकराना नहीं चाहिए
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1375942

BJP नेता कालीचरण सराफ ने सचिन पायलट को लेकर दिया बयान, कहा- घर बैठे लक्ष्मी आए तो उसे ठुकराना नहीं चाहिए

पूर्व मंत्री कालीचरण सराफ में आज अपनी कुलदेवी माता के दर्शन किये.

कांग्रेस पर साधा निशाना.

Fatehpur: पूर्व मंत्री कालीचरण सराफ में आज अपनी कुलदेवी माता के दर्शन किये. इस दौरान उन्होंने प्रदेश की चल रहे राजनीतिक घटनाक्रम पर भी जमकर कांग्रेस पर निशाना साधा वह फतेहपुर के सर्राफा व्यापारी पर हुई फायरिंग की घटना की कड़े शब्दों में निंदा करते हुए अपराधियों को जल्द पकड़ने की मांग की.

भारतीय जनता पार्टी वाच एंड सी का काम कर रही- विधायक कालीचरण सराफ
पूर्व मंत्री और विधायक कालीचरण सराफ आज फतेहपुर के धोली शक्ति मंदिर पहुंचे जहां पर उन्होंने अपनी कुल देवी के दर्शन कर धोक लगाई इस दौरान पूर्व मंत्री और जयपुर से विधायक कालीचरण सराफ ने प्रदेश में चल रहे सियासी घटनाक्रम पर कहा कि यह कांग्रेस का अंदरूनी मामला है. इसमें भारतीय जनता पार्टी वाच एंड सी का काम कर रही है. हम इंतजार कर रहे हैं कि कांग्रेस में क्या होता है, हम पैनी नजर रखे हुए हैं कि उनका अगला कदम क्या होगा.

घर बैठे लक्ष्मी आए तो उसे ठुकराना नहीं चाहिए- कालीचरण सराफ
सचिन पायलट के भाजपा में आने के सवाल पर उन्होंने कहा कि हमारे द्वार हरदम खुले हुए हैं यदि कांग्रेस की सरकार गिरती है और कोई उस सरकार को गिराने में भारतीय जनता पार्टी का सहयोग करता है तो हम उसका सहयोग करेंगे और ना तो भाजपा का पहले के घटनाक्रम में रोल था और ना ही अब इस घटनाक्रम में है. यह उनका अंदरूनी मामला है अगर घर बैठे लक्ष्मी आए तो उसे ठुकराना नहीं चाहिए.

कांग्रेस डूबता जहाज है- कालीचरण सराफ
उन्होंने कहा कि जैसे जहाज डूबता है तो उसमें बेटी सवारिया जान बचाने के लिए कूदती है वैसे ही कांग्रेस डूबता जहाज है जो भी इसमें बैठा है वह अपना भविष्य सुरक्षित करने के लिए इधर उधर भाग रहा है. जनता इस बात का इंतजार कर रही है कि यह महीने में डूबता है या 2 महीने में या 6 महीने में डूबता है.

ये भी पढ़ें- भरतपुर में राजीव गांधी ग्रामीण ओलंपिक बना जंग का मैदान, जमकर हुआ हंगामा, पर्यटन मंत्री नाराज होकर लौटे

आरसीए के चुनाव में सरकार पर लग रहे आरोपों पर उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री के बेटे के रूप में वैभव गहलोत ने आरसीए पर कब्जा किया है वह सबको पता है सत्ता का दुरुपयोग करके जिस प्रकार से खुला नाच कर रहे हैं और वैभव गहलोत RCA के अध्यक्ष बने हैं सबको जानकारी है और अभी तो कोर्ट ने बहुत अच्छा फैसला किया है. कोर्ट में दूध का दूध और पानी का पानी हो जाएगा.

बाबूलाल झालानी पर हुई फायरिंग की कड़े शब्दों में निंदा की
इस दौरान पूर्व मंत्री और विधायक कालीचरण सराफ ने फतेहपुर के सर्राफा व्यापारी बाबूलाल झालानी पर हुई फायरिंग की कड़े शब्दों में निंदा की उन्होंने प्रदेश की कानून व्यवस्था पर सवालिया निशान लगाते हुए बताया कि यह इस बात का घोतक है कि राज्य में अशोक गहलोत की सरकार बनी है तब से कानून व्यवस्था बिगड़ती जा रही है अपराधियों के हौसले बुलंद है, होना यह चाहिए कि पुलिस के हौसले बुलंद होने चाहिए थे.

Trending news