Dataramgarh: नगरपालिका के अतिक्रमण दस्ते के साथ अभद्रता, सफाई कर्मियों ने जताया विरोध
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1423867

Dataramgarh: नगरपालिका के अतिक्रमण दस्ते के साथ अभद्रता, सफाई कर्मियों ने जताया विरोध

सीकर के दांतारामगढ़ विधानसभा में खाटूश्यामजी कस्बे मेंनगरपालिका टीम के साथ हुई अभद्रता. सफाई कर्मचारियों ने पुरानी नगरपालिका भवन में धरने पर बैठकर जताया विरोध. बाबा श्याम के जन्मोत्सव पर कस्बे में सफाई नहीं होने पर चारों और गंदगी का आलम.

धरने पर सफाई कर्मचारी

Dataramgarh, Sikar: सीकर के दांतारामगढ़ विधानसभा में खाटूश्यामजी कस्बे में बाबा श्याम के जन्मोत्सव पर नगरपालिका द्वारा अस्थाई अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई के दौरान अतिक्रमण दस्ते के साथ अभद्रता कर विरोध किया गया. राजू की चेन पुराना बस स्टैंड पर अतिक्रमण दस्ते के साथ अभद्रता करने का मामला सामने आया है. अतिक्रमण दस्ते के प्रभारी स्वास्थ्य निरीक्षक वीरेंद्र सिंह चंदेलिया की टीम के साथ अतिक्रमण हटाते समय अभद्रता की गई.

एसआई वीरेंद्र सिंह ने थाने में लिखित में कार्रवाई को लेकर आवेदन देने के बावजूद भी मामला दर्ज नहीं हुआ. जिसके बाद सफाई कर्मचारियों ने पुरानी नगरपालिका भवन में धरने पर बैठकर विरोध जता रहें हैं. अधिशासी अधिकारी विशाल यादव ने सफाई कर्मचारियों से समझाइश का प्रयास किया, लेकिन सफाई कर्मचारियों ने कहा नगर पालिका के अधिकारियों के साथ ही अभद्रता की जा रही है, तो हमारे साथ अगर कोई अनहोनी हो जाए तो उसका कौन जिम्मेदार होगा. हम नगर पालिका अधिकारियों के पीछे ही कार्य करते हैं, ऐसे में आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर दोषियों की गिरफ्तारी होनी चाहिए. सफाई कर्मचारियों का कहना है कि जब तक मामला दर्ज नहीं होगा और दोषियों की गिरफ्तारी नहीं होती है, तब तक सफाई का कार्य का बहिष्कार रहेगा.

बाबा श्याम के जन्मोत्सव पर कस्बे में सफाई नहीं होने पर चारों और गंदगी का आलम छाया हुआ है. इस मामले में अधिशासी अधिकारी ने दोषियों के खिलाफ अभद्रता करने वाले लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कराने को लेकर प्रार्थना पत्र दिया. वहीं पुलिस का कहना है कि अस्थाई अतिक्रमण हटाने वाली टीम अधिकारियों के अभाव में अतिक्रमण हटा रही है. जिससे शांति व्यवस्था भंग हो सकती है, रात्रि में ऐसा कोई मामला नहीं था जिससे अभद्रता जैसी कोई बात सामने आई हो. 

खबरें और भी हैं...

Dev Uthani Ekadashi 2022: देवउठनी पर सावों की धूम, 50 करोड़ का होगा व्यापार, होंगी सात हजार शादियां

अलवर: लड़के के ताऊ ने मांगे 11 लाख और 11 सोने की अंगूठी, दुल्हन बोली- तू जा रे

अजमेर: हनुमान बेनीवाल के लिए गांव-गांव जाकर वोट मांग रही किन्नर सुशीला, वीडियो वायरल

Trending news