Srimadhopur : अजीतगढ़ में अतिक्रमण पर चला पीला पंजा, भारी संख्या में महिलाओं ने किया विरोध
Advertisement

Srimadhopur : अजीतगढ़ में अतिक्रमण पर चला पीला पंजा, भारी संख्या में महिलाओं ने किया विरोध

भारी संख्या में पुलिस जाब्ता होने के चलते अतिक्रमणकारीयों की एक नहीं चली और प्रशासन ने जेसीबी से कटान के रास्ते में कर रखें अस्थाई अतिक्रमण और सवाई चक में कर रखें अस्थाई अतिक्रमण को जेसीबी से हटा दिया 

Srimadhopur : अजीतगढ़ में अतिक्रमण पर चला पीला पंजा, भारी संख्या में महिलाओं ने किया विरोध

Srimadhopur : सीकर के अजीतगढ़ पंचायत समिति क्षेत्र के सांवलपुरा तवरान गांव के अविनाशी में कुछ लोगों ने कटान के रास्ते में और सवाई चक भूमि पर अतिक्रमण कर रखा था. लोगों की शिकायत पर प्रशासन ने अतिक्रमणकारियों के भारी विरोध के बीच पुलिस जाब्ते के साथ जेसीबी से हो रहे अतिक्रमण को हटा दिया.

अजीतगढ़ नायब तहसीलदार लाल सिंह राठौड़ ने बताया कि अजीतगढ़ पंचायत समिति क्षेत्र की ग्राम पंचायत सांवलपुरा तवरान के अविनाशी में कुछ लोगों ने कटान के करीब 150 से 200 मीटर दूरी तक के रास्ते पर कच्चा और पक्का-टीन शेड लगा कर अतिक्रमण कर रखा था. 

शिकायत पर अजीतगढ़ नायब तहसीलदार लाल सिंह राठौड़, हल्का पटवारी मुकेश कुमार और गिरदावर कालूराम ने जांच की और रिपोर्ट उपखंड अधिकारी दिलीप सिंह राठौड़ और  तहसीलदार लोकेंद्र मीणा को भेज दी थी. आज जब प्रशासन ने जेसीबी से अतिक्रमण हटाने की तैयारी शुरू की तो दो दर्जन से ज्यादा लोग और महिलाएं वहां आ कर अतिक्रमण हटाने का विरोध करने लगी और करीब आधा घंटे तक अतिक्रमण हटाने का विरोध करते हुए प्रशासन और पुलिस को भला बुरा कहा.

लेकिन भारी संख्या में पुलिस जाब्ता होने के चलते अतिक्रमणकारीयों की एक नहीं चली और प्रशासन ने जेसीबी से कटान के रास्ते में कर रखें अस्थाई अतिक्रमण और सवाई चक में कर रखें अस्थाई अतिक्रमण को जेसीबी से हटा दिया साथ ही सवाई चक भूमि में जिन लोगों ने आधा दर्जन से ज्यादा पक्के मकान बना रखे हैं, उनको 15 दिन का अल्टीमेटम दिया. 15 दिन के बाद यहां भी जेसीबी की पीला पंजा चलेगा.

ये भी पढ़ें- घूंघट में आई महिला ने मुंह में दबाकर गोल्ड किया पार, सीसीटीवी देखकर खुला रहा गया दुकानदार का मुंह

Trending news