नीमकाथाना की डाबला ग्राम पंचायत में पानी की समस्या को लेकर महिलाओं ने लगाया जाम
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1215815

नीमकाथाना की डाबला ग्राम पंचायत में पानी की समस्या को लेकर महिलाओं ने लगाया जाम

नीमकाथाना में महिलाओं का कहना था कि भयंकर गर्मी में ना तो पानी की सप्लाई सही हो रही है, न ही टैंकरों से पानी की सप्लाई की जा रही है, जिसके चलते पीने का पानी भी नसीब नहीं हो रहा है.

नीमकाथाना की डाबला ग्राम पंचायत में पानी की समस्या को लेकर महिलाओं ने लगाया जाम

Neem Ka Thana: जिले के नीमकाथाना इलाके के ग्राम पंचायत डाबला में पानी की समस्याओं को लेकर महिलाओं ने रोड जाम कर विरोध प्रदर्शन किया. 

महिलाओं का कहना था कि भयंकर गर्मी में ना तो पानी की सप्लाई सही हो रही है न हीं टैंकरों से पानी की सप्लाई की जा रही है, जिसके चलते पीने का पानी भी नसीब नहीं हो रहा है.

मामले को लेकर पूर्व में भी कई बार ग्राम पंचायत को अवगत करवाया गया परंतु ग्राम पंचायत द्वारा किसी तरह का कोई ठोस कदम नहीं उठाया गया. मजबूर होकर रास्ता अवरुद्ध करना पड़ा है. रोड जाम की जानकारी मिलने पर डाबला पुलिस चौकी का स्टाफ मौके पर पहुंचा तथा विरोध करने वाली महिलाओं को समझाने का प्रयास किया परंतु महिलाओं अपनी मांग पर अड़ी हुई थी.

बाद में ग्राम पंचायत सरपंच सागरमल यादव मौके पर पहुंचकर महिलाओं की पीड़ा सुनकर उन्हें आश्वासन देते हुए कहा कि शीघ्र ही पानी की समस्या का समाधान करवाया जाएगा. उसके बाद महिलाओं ने जाम खोला. इस दौरान सैकड़ों की संख्या में महिलाएं मौजूद रही.

Reporter- Ashok Singh Shekhawat

 

यह भी पढे़ं- बाइक से लद्दाख घूमने जाने वालों के लिए बड़ी खुशखबरी, अब फ्री में मिलेंगी ये सुविधाएं

यह भी पढे़ं- Viral Video: लड़कों जैसी दिखने वाली इस लड़की पर फिदा हैं लाखों लोग, आप भी हो जाएंगे फैन

अपने जिले की खबरों के लिए यहां क्लिक करें.

 

Trending news