Fatehpur: खो-खो खेल प्रतियोगिता में विजयी हुई टीम के खिलाड़ियों का हुआ स्वागत
Advertisement

Fatehpur: खो-खो खेल प्रतियोगिता में विजयी हुई टीम के खिलाड़ियों का हुआ स्वागत

बासनी ग्रामीण महोत्सव खो-खो खेल प्रतियोगिता में फतेहपुर की राजकीय सीनियर उच्च माध्यमिक विद्यालय रोसावा की टीम ने बाजी मारते हुए खिताब पर कब्जा किया.

Fatehpur: खो-खो खेल प्रतियोगिता में विजयी हुई टीम के खिलाड़ियों का हुआ स्वागत

Fatehpur: बासनी ग्रामीण महोत्सव खो-खो खेल प्रतियोगिता में रोसावा की टीम ने बाजी मारते हुए खिताब को अपने नाम किया. विजेता टीम के गांव में पहुंचने पर टीम सदस्यों का स्वागत सम्मान किया गया.

बासनी ग्रामीण महोत्सव खो-खो खेल प्रतियोगिता में फतेहपुर की राजकीय सीनियर उच्च माध्यमिक विद्यालय रोसावा की टीम ने बाजी मारते हुए खिताब पर कब्जा किया. पूर्व सरपंच राम प्रसाद जांगिड़ ने बताया कि बासनी ग्रामीण महोत्सव खो-खो खेल प्रतियोगिता में रोसावा गांव की विद्यालय की टीम ने बाजी मारते हुए ट्रॉफी पर अपना कब्जा किया.

विजेता टीम का रोसावा की राजकीय सीनियर उच्च माध्यमिक विद्यालय में पूर्व सरपंच राम प्रसाद जांगिड़ के सानिध्य में स्कूल स्टाफ तथा ग्रामीणों ने माल्यार्पण कर स्वागत किया. उन्होंने बताया कि जल्द ही विद्यालय में भव्य स्वागत समारोह का आयोजन किया जाएगा. जिसमें टीम के सभी खिलाड़ियों का सम्मानित किया जाएगा.

ग्राम पंचायत सरपंच उजाला जांगिड़ एवं खो-खो के जिला अध्यक्ष रतनलाल महर्षि ने घोषणा की कि टीम का जोरदार स्वागत सम्मान किया जाएगा तथा पुरस्कृत कर सम्मानित किया जाएगा. इस दौरान पीटीआई नेतराम का भी आभार व्यक्त करते हुए धन्यवाद दिया इस दौरान कई ग्रामीण जन मौजूद रहे.

यह भी पढ़ेंः 

8वीं कक्षा की छात्रा से आठ दरिंदों ने दुष्कर्म कर ऐंठे 50 हजार, आगे पैसे नहीं देने पर किया वीडियो वायरल, रो-रो कर पीड़िता ने सुनाई आपबीती

रक्षक बना भक्षक: पुलिस की बर्बरता से कांपा परिवार, नाबालिगों को नंगा कर पीटा, प्राइवेट पार्ट में मिर्ची डालने और दागने की धमकी..

 

Trending news