Fatehpur: गहलोत सरकार पर जमकर बरसे केंद्रीय जल शक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत, कही ये बड़ी बात
Advertisement

Fatehpur: गहलोत सरकार पर जमकर बरसे केंद्रीय जल शक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत, कही ये बड़ी बात

Fatehpur, Sikar News: बीकानेर से झुंझुनू जाते समय सीकर के फतेहपुर में केंद्रीय जल शक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत का जयपुर बीकानेर राष्ट्रीय राजमार्ग और रू बाईपास पुलिया के समीप भाजपा कार्यकर्ताओं ने किया स्वागत.इस दौरान शेखावत ने राजस्थान की अशोक गहलोत सरकार पर जमकर निशाना साधा.

केंद्रीय जल शक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत का स्वागत

Fatehpur, Sikar News: बीकानेर से झुंझुनू जाते समय सीकर के फतेहपुर में केंद्रीय जल शक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत का दो स्थानों पर भाजपा कार्यकर्ताओं द्वारा माल्यार्पण कर स्वागत किया गया. केंद्रीय जल शक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत बीकानेर से झुंझुनूं जाते समय कुछ देर फतेहपुर में रुके, जहां पर उनका स्वागत किया गया. जयपुर बीकानेर राष्ट्रीय राजमार्ग के समीप एक निजी होटल के पास पूर्व पालिका अध्यक्ष व भाजपा नेता मधुसूदन भिंडा के नेतृत्व में भाजपा कार्यकर्ताओं ने साफा पहनाकर व माल्यार्पण कर केंद्रीय मंत्री शेखावत का जोरदार स्वागत किया ते, वहीं दूसरी ओर चूरू बाईपास पुलिया के समीप भाजपा से प्रत्याशी रही सुनीता कड़वासरा के नेतृत्व में भी केंद्रीय जल शक्ति मंत्री का भाजपा कार्यकर्ताओं ने माल्यार्पण कर स्वागत किया.

यह भी पढ़ें - उदयपुरवाटी: गुढ़ागौड़जी में बीजेपी की बैठक में हंगामा, एक शब्द को लेकर आपस में भीड़ बैठे कार्यकर्ता

मंत्रियों की बयानबाजी से राजस्थान की जनता परेशान 

इस दौरान केंद्रीय जल शक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने राजस्थान में मंत्रियों के आपस में बयान बाजी के सवाल पर उन्होंने कहा कि पिछले 4 साल में यह जो विषय राजस्थान में चल रहा है, जिस तरह अनाचार की स्थिति राजस्थान में हुई है. कांग्रेस पार्टी में जिस तरह की परिस्थितियां बनी है, पहले मुख्यमंत्री व उपमुख्यमंत्री का झगड़ा था पार्टी के अध्यक्ष व मुख्यमंत्री के बीच मतभेद था और अब जिस तरह की बयानबाजी राजस्थान की सरकार के मंत्री लोग करने लगे हैं, रूलिंग पार्टी के विधायक जिस तरह से बयान बाजी करने लगे हैं कि कोई फॉर्च्यूनर में बैठकर जाने की बात करता है, कोई इनोवा में बैठकर सम्मिलित होने की बात करते हैं, कोई ब्यूरोक्रेसी पर दोष देता है, कोई नेतृत्व को आंखें दिखाता है, कहीं मंत्री बोल रहें हैं, कहीं पूर्व मंत्री बोल रहें हैं इन सब का खामियाजा कोई उठा रहा है तो वह राजस्थान की जनता है.

राजस्थान में माफियाराज और भ्रष्टाचार पनपा 

उन्होंने कहा कि पिछले साढे़ 4 साल में जिस तरह से अनाचार की व्यवस्था के कारण से जिस तरह से कुर्सी बचाने में लगी सरकार के कारण से राजस्थान में माफिया राज, भ्रष्टाचार पनपा है, राजस्थान की बहू बेटियों की इज्जत जिस तरह से खतरे में आई है, राजस्थान में जिस तरह से पोस्टिंग से लेकर सब विषयों में भ्रष्टाचार फैला है, राजस्थान की जनता इस विग्रह के कारण से त्रस्त है. वह जनता पिसी जा रही है और लगातार अंगुलियों पर दिन गिनकर दिन काट रही है. मौका आने दीजिए राजस्थान की जनता वह जवाब देगी जिसकी कल्पना भी शायद किसी ने नहीं की होगी. मुख्यमंत्री बदलने के सवाल पर उन्होंने कहा कि मुझे लगता है कि अब यह एक फ्लॉप फीचर फिल्म के बराबर हो गया है, किसी का भी इंटरेस्ट उस फिल्म में अब बचा नहीं है, क्योंकि कोई भी मुख्यमंत्री रहे अब राजस्थान में जिस तरह की प्रतिक्रिया बन गई है और जनता की जिस तरह की मानसिकता वह आक्रोश है उसको शायद बदलना नहीं जा सकेगा.

जहां तक बजट का प्रश्न है लोक लुभावने बजट की घोषिणा करना और अपनी पीठ थपथपाना बजट बेसिकली आय व व्यय का एक लेखा-जोखा है लेकिन, जो कमिटमेंट किए गए हैं कि हम इस स्कीम में इस तरह से इतना खर्च करेंगे पिछले 4 सालों में जितने बजट घोषित किए गए हैं, उन बजट की जितनी बड़ी घोषणा है उनमें से कितना प्रतिशत घोषणा धरातल पर उतर कितनी सफल हुई है, उसका आंकलन करना चाहिए.

खबरें और भी हैं...

Petrol-Diesel Price Rajasthan: पेट्रोल डीजल के नए रेट हुए जारी, जानिए क्या है आज के दाम

मंड्रेला पहुंची MLA दीप्ति माहेश्वरी, बोली- 2023 विधानसभा चुनाव में BJP की जीत पक्की

नागौर: खरनाल में तेजाजी के मंदिर निर्माण पर चर्चा, लोगों ने सांसद बेनीवाल से की मुलाकात

BJP का शेखावाटी पर पूरा फोकस, जानें मोदी सरकार का आगामी विधानसभा चुनाव का दांव

 

Trending news