कांग्रेस का हाथ से हाथ जोड़ो अभियान, मोदी सरकार के खिलाफ घर-घर जाएंगे कार्यकर्ता
Advertisement

कांग्रेस का हाथ से हाथ जोड़ो अभियान, मोदी सरकार के खिलाफ घर-घर जाएंगे कार्यकर्ता

 जिले के नीमकाथाना में कांग्रेस का हाथ से हाथ जोड़ो अभियान की शुरुआत चला गांव से हुई.

कांग्रेस का हाथ से हाथ जोड़ो अभियान, मोदी सरकार के खिलाफ घर-घर जाएंगे कार्यकर्ता

सीकर: जिले के नीमकाथाना में कांग्रेस का हाथ से हाथ जोड़ो अभियान की शुरुआत चला गांव से हुई. इस दौरान केश कला बोर्ड के अध्यक्ष महेंद्र गहलोत, राजस्थान व्यापार कल्याण बोर्ड के अध्यक्ष एवं विधायक सुरेश मोदी,जिलाध्यक्ष सुनिता गठाला, संगठन प्रभारी विशाल जांगिड़,प्रदेश मीडिया प्रभारी आर सी चौधरी ने की अभियान की शुरुआत कर उन्होंने पैदल यात्रा निकाली. कांग्रेस जिला अध्यक्ष सुनीता गठाला ने बताया कि 26 जनवरी से हाथ से हाथ जोड़ो अभियान की शुरुआत सीकर जिले की सभी विधानसभाओं में की गई है.

26 जनवरी से अभियान की शुरुआत की गई जो 26 मार्च तक चलेगी. इसका लक्ष्य केंद्र सरकार की विफलताओं को जनता के बीच लेकर जाना है. इसके साथ ही राज्य सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं को जनता के बीच लेकर जानी है और लोगों से मिलकर राज्य सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं का लाभ जनता तक सुनिश्चित पहुंचे उसकी जानकारी अभियान के द्वारा लोगों को दी जा रही हैं. व्यक्ति योजनाओं से वंचित है उन व्यक्तियों को भी अभियान के द्वारा उन्हें लाभान्वित किया जा रहा है.

यह भी पढ़ें: बैंसला के निधन से गुर्जर विभाजन ! बीजेपी कांग्रेस को अब गुर्जर वोट लेना क्यों लग रहा है आसान ?

राज्य सरकार की योजनाओं को भी लोगों तक पहुंचाने का काम करेंगे कार्यकर्ता

इसके साथ ही राजस्थान व्यापार कल्याण बोर्ड के अध्यक्ष एवं नीमकाथाना विधायक सुरेश मोदी ने कहा कि कहा कि राज्य सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं की जानकारी जनता को मिले इसके साथ ही उन्होंने कहा कि चार साल के कार्यकाल में हमारी ओर से क्या-क्या कार्य करवाए गए क्या-क्या काम बाकी रह गए. उन्होंने कहा कि 4 साल के कार्यकाल में उन्होंने बहुत ही मेहनत से अनेक काम करवाए, लेकिन 2 साल कोरोना रहा जिससे 2 साल का समय ही काम करने का मिला. इन 2 सालों में भी तेजी से काम किया और अभी भी कई कार्य है रह गए जो 8 महीने का कार्यकाल है उसमें जनता को राहत देने का काम किया जाएगा. साथ ही उन्होंने आने वाले बजट को लेकर भी उन्होंने कहा कि आने वाले बजट में मुख्यमंत्री द्वारा नीमकाथाना को बड़ी सौगात दी जाएंगी.

नीमकाथाना को जिला बनाने की मांग को लेकर भी कहा कि आने वाले बजट में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत नीमकाथाना को जिला की सौगात दें यह हमारी मुख्य मांग है. इसके लिए हम प्रयासरत भी हैं उन्होंने कहा कि नीमकाथाना को जिला बनाने की मांग को लेकर मेरे सहित 4 विधायकों ने भी लिखकर दे दिया कि नीमकाथाना को जिला बनाया जाए. उन्होंने कहा कि नीमकाथाना को जिला जिला बनाने में 5 विधानसभा में प्रस्तावित थी जिनमें 4 विधायकों ने लिखित मे सहमति दे दी.साथ ही उन्होंने बजट को लेकर कहा कि बजट में उन्होंने नीम का थाना क्षेत्र के लिए कई मांगे रखी जिसमें नीमकाथाना मैं नेचर पार्क,नर्सिंग कॉलेज आईटीआई कॉलेज खुले इसके साथ ही कई डिमांड बजट में की है.

हाथ से हाथ जोड़ो अभियान के प्रभारी एवं केश कला बोर्ड के अध्यक्ष महेंद्र गहलोत ने कहा कि नीमकाथाना के विधानसभा क्षेत्र चला गांव से हाथ से हाथ जोड़ो अभियान की शुरुआत की गई उन्होंने कहा कि राहुल गांधी कश्मीर से कन्याकुमारी तक चल रहे हैं. राजस्थान में भारत जोड़ो यात्रा के रूप में प्रवेश किया वह यात्रा राजस्थान में 18 दिन रही और 18 विधानसभाओं और 7 जिलों से होकर यात्रा गुजरी. और बाकी जो वंचित जिले और जो वंचित विधानसभा रह गई उन्हें जिलों और विधानसभाओं में यात्राओं को ले जाने के लिए हाथ से हाथ जोड़ो अभियान की शुरुआत की है.

 

Trending news