12 को सीएम करेंगे फतेहपुर में ब्लॉक स्तरीय राजीव गांधी ग्रामीण ओलंपिक खेलों का शुभारंभ
Advertisement

12 को सीएम करेंगे फतेहपुर में ब्लॉक स्तरीय राजीव गांधी ग्रामीण ओलंपिक खेलों का शुभारंभ

 सीकर जिले में फतेहपुर के खोटिया गांव में सीएम गहलोत का आगामी 12 को प्रस्तावित दौरा तय हुआ है. जिसकी तैयारियों में प्रशासन  काफी मुस्तैद है. सीएम के प्रस्तावित दौरे के मद्देनजर कलेक्टर डा. अमित यादव ने शुक्रवार को खोटिया गांव के विधायक हाकम अली खान और प्रशासनिक अधिकारियों के साथ तैयारियों का जायजा लिया. और अधिकारियों को कुछ दिशा निर्देश दिए.

12 को सीएम करेंगे फतेहपुर में ब्लॉक स्तरीय राजीव गांधी ग्रामीण ओलंपिक खेलों का शुभारंभ

Fathehpur: सीकर जिले में फतेहपुर के खोटिया गांव में सीएम गहलोत का आगामी 12 को प्रस्तावित दौरा तय हुआ है. जिसकी तैयारियों में प्रशासन  काफी मुस्तैद है. सीएम के प्रस्तावित दौरे के मद्देनजर कलेक्टर डा. अमित यादव ने शुक्रवार को खोटिया गांव के विधायक हाकम अली खान और प्रशासनिक अधिकारियों के साथ तैयारियों का जायजा लिया. और अधिकारियों को कुछ दिशा निर्देश दिए.

बता दें कि मुख्यमंत्री खोटिया गांव में ब्लॉक स्तरीय राजीव गांधी ग्रामीण ओलंपिक खेलों का शुभारंभ करेंगे. साथ ही विभिन्न योजनाओं का शिलान्यास और लोकार्पण करेंगे. इस बारे में रामगढ़ शेखावाटी उपखंड अधिकारी दयानंद रूहेल ने सीएम ते दौरे को लेकर बातचीत और बताया की सीएम 12 को खोटिया गांव आयेंगे, जहां वह ब्लॉक स्तरीय राजीव गांधी ग्रामीण ओलंपिक खेलों का शुभारंभ करेंगे. 

अधिकारियों ने किया दौरा

डीएम और सीएम सहित अधिकारियों ने ब्लॉक स्तरीय राजीव गांधी ग्रामीण ओलंपिक के लिए चुने गए  राजकीय सरकारी स्कूल  के खेल मैदान सहित अन्य स्थलों का निरिक्षण किया.

 इस दैरान  पर अतिरिक्त जिला कलक्टर रतन कुमार, जिला परिषद सीओ सुरेश कुमार, फतेहपुर पुलिस उपाधीक्षक राजेश विद्यार्थी, तहसीलदार जयसिंह, सार्वजनिक निर्माण विभाग सहायक अभियंता इमरान खान, जलदाय विभाग के सहायक अभियंता मोहम्मद अली, सहित प्रशासनिक अधिकारी मौजूद रहे.

इन योजनाओं का करेंगे शिलान्यास
मुख्यमंत्री अशोक गहलोत सोमवार को खोटिया गांव में ब्लॉक स्तरीय राजीव गांधी ग्रामीण ओलम्पिक खेलों का शुभारंभ करने के साथ ही पुस्तकालय एंव वाचनालय का उद्घाटन, फतेहपुर-बेसवा- भींचरी सड़क का लोकार्पण, फतेहपुर- सालासर सड़क का लोकार्पण, रोहलसाहबसर- जालेऊ सड़क का लोकार्पण, नारसरा- हरदयालपुरा सड़क का लोकार्पण, सिटी नेचर पार्क का शिलान्यास एंव बरसाती पानी की निकासी हेतु ड्रेनेज कार्य का शिलान्यास आदि करेंगे.

सीकर जिले की खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news