अजीतगढ़: रीट परीक्षा 2021 में पास कराने का झांसा देकर हड़पे 16 लाख रुपये, खुद को बताया था इंस्पेक्टर
Advertisement

अजीतगढ़: रीट परीक्षा 2021 में पास कराने का झांसा देकर हड़पे 16 लाख रुपये, खुद को बताया था इंस्पेक्टर

Ajitgarh News: अजीतगढ़ पुलिस ने युवक से रीट परीक्षा 2021 में पास कराने का झांसा देकर 16 लाख हड़पने वाले आरोपी को गिरफ्तार किया. आरोपी से पुलिस पूछताछ करने में जुटी हुई है. 

अजीतगढ़: रीट परीक्षा 2021 में पास कराने का झांसा देकर हड़पे 16 लाख रुपये, खुद को बताया था इंस्पेक्टर

Ajitgarh, Sikar News: सीकर के अजीतगढ़ पुलिस ने बेरोजगार युवक से रीट परीक्षा 2021 में पास कराने का झांसा देकर करीब 16 लाख हड़पने वाले एक आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की ठगी करने वाले आरोपी ने अपने आप को बेरोजगार युवक को इंस्पेक्टर होना बताया था. 

थाना प्रभारी सुनील कुमार ने बताया कि 11 जुलाई को अणतपुरा निवासी योगेंश कुमार ने अजीतगढ़ थाने पर रिपोर्ट दर्ज करा आरोप लगाया था कि राव मान सिंह यादव उर्फ मान सिंह यादव , झुमरी देवी, नंछु राम, पूजा, बलवीर उर्फ बीरबल मीणा निवासी शाहपुरा जयपुर ने मेरे से रीट परीक्षा 2021 में पास कराने के नाम पर रुपये हड़प कर धोखाधड़ी की.

वहीं, पुलिस ने मामला दर्ज कर अनुसंधान शुरू कर दिया था और आरोपियों की तलाश शुरू कर दी थी. थाना प्रभारी सुनील कुमार ने बताया कि इस मामले का मास्टर माइंड सीताली तन हाजी पुरा अलवर निवासी राव मानसिंह उर्फ मान सिंह यादव ने स्वयं को इंस्पेक्टर होना बताकर परिवादी योगेश से रीट परीक्षा 2021 में पास कराने का झांसा देकर 16 लाख रुपयों की ठगी कर ली.

जब रीट परीक्षा 2021 रद्द होने के बाद परिवादी द्वारा अपने रुपये वापस मांगने पर राव मानसिंह ने रुपये देने के लिए आनाकानी करने लग गया, जिसके बाद परिवादी योगेश ने थाने में मामला दर्ज कराया. थाना प्रभारी ने बताया कि उच्च अधिकारियों के निर्देश पर थाना प्रभारी सुनील जांगिड़ के नेतृत्व में पुलिस टीम का गठन किया गया. 

टीम ने बारीकी से जगह-जगह इस मामले की जांच की और आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए मोबाइल लोकेशन निकाले, जिस कारण आज इस मामले का मास्टर माइंड सीताली तन हाजीपुर अलवर निवासी राव मान सिंह को पुलिस ने गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की गिरफ्तारी के बाद आरोपी से पुलिस पूछताछ करने में जुटी हुई है. 

Trending news