फतेहपुर राजकीय महाविद्यालय में एबीवीपी का पैनल हुआ विजेता, कर्मा सैनी 49 मतों से जीते
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1322106

फतेहपुर राजकीय महाविद्यालय में एबीवीपी का पैनल हुआ विजेता, कर्मा सैनी 49 मतों से जीते

Fatehpur: राजकीय महाविद्यालय में छात्रसंघ के चुनाव परिणाम जारी हो गए. एबीपी की कर्मा सैनी की 49 मतों से जीत हुई है राजकीय महाविद्यालय फतेहपुर में एबीवीपी के पूरे पैनल की जीत हुई है. 

एबीपी की कर्मा सैनी अध्यक्ष पद पर विजेता.

Fatehpur: राजकीय महाविद्यालय में छात्रसंघ के चुनाव परिणाम जारी हो गए जिसके बाद एबीपी की कर्मा सैनी अध्यक्ष पद पर विजेता हुई वही छात्र संघ चुनाव में एबीवीपी का पूरा पैनल फतेहपुर राजकीय महाविद्यालय में जीता हुआ घोषित किया गया.

फतेहपुर शेखावाटी की राजकीय रामचंद्र नेवटिया सीनियर सेकेंडरी स्कूल में अस्थाई तौर पर संचालित राजकीय महाविद्यालय में आज छात्र संघ चुनाव को लेकर मतगणना हुई जिसमें एबीवीपी की कर्मा सैनी को विजेता घोषित किया गया है. एबीपी की कर्मा सैनी की 49 मतों से जीत हुई है राजकीय महाविद्यालय फतेहपुर में एबीवीपी के पूरे पैनल की जीत हुई है. संयुक्त सचिव पद पर अशोक कुमार रोहिला 14 मतों से जीते, महासचिव पद पर हरदम सिंह 29 मतों से विजेता हुए तथा उपाध्यक्ष पद पर सनी दायमा को 10 मतों से विजेता घोषित किया गया है.

एबीवीपी के पूरे पैनल जीतने पर एबीवीपी के कार्यकर्ताओं में खुशी की लहर है. मतगणना के दौरान पुलिस उपाधीक्षक राजेश विद्यार्थी , कोतवाली थाना प्रभारी कस्तूर वर्मा तहसीलदार रामचंद्र गुर्जर सहित पुलिस जाब्ता भी तैनात है.

ये भी पढ़ें- Alwar Student Election Result : बानसूर में छात्रसंघ चुनाव में निर्दलीय प्रत्याशी राहुल यादव बने अध्यक्ष

एबीवीपी का पूरा पैनल जीतने पर एबीवीपी कार्यकर्ताओं ने एक दूसरे को गुलाल लगाकर पटाखे फोड़कर जीत की खुशियां मनाईं. एबीवीपी के कार्यकर्ताओं ने भारत माता की जयकारों के साथ जश्न मनाया, पटाखे फोड़कर और गुलाल उड़ाकर खुशियां मना रहे हैं.

Trending news