बामनवास: वांछित अपराधियों की गिरफ्तारी को लेकर चलाया विशेष अभियान , 4 आरोपियों को किया गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1309434

बामनवास: वांछित अपराधियों की गिरफ्तारी को लेकर चलाया विशेष अभियान , 4 आरोपियों को किया गिरफ्तार

 वांछित अपराधियों की गिरफ्तारी को लेकर चलाए जा रहे विशेष अभियान के तहत ताबड़तोड़ गिरफ्तारियां की जा रही हैं. पुलिस ने 4 आरोपियों को गिरफ्तार किया.

बामनवास: वांछित अपराधियों की गिरफ्तारी को लेकर चलाया विशेष अभियान , 4 आरोपियों को किया गिरफ्तार

Bamanwas: बौंली में फरार और वांछित आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर बौंली थाना पुलिस एक्शन में है. एसपी सुनील कुमार विश्नोई के आदेशानुसार एएसपी सुरेश कुमार खींची और सीओ तेज कुमार पाठक के सुपरविजन में वांछित अपराधियों की गिरफ्तारी को लेकर चलाए जा रहे विशेष अभियान के तहत ताबड़तोड़ गिरफ्तारियां की जा रही हैं.

 8 माह से फरार थे आरोपी
बौंली थाना पुलिस ने 8 माह से फरार चल रहे जानलेवा हमला प्रकरण के चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. हेड कॉन्स्टेबल कमलेश कुमार ने बताया कि 1 जनवरी 2022 को सेवानिवृत्त राधेश्याम अध्यापक की विदाई पार्टी में पीड़ित दिलराज मीणा अपने दोस्त के साथ आया. इसी दौरान डीजे पर नाचने की बात को लेकर गाली गलौज शुरू हो गयी थी. पीड़ित दिलराज की रिपोर्ट के मुताबिक चार आरोपियों ने उस पर जानलेवा हमला कर दिया था. जिससे वह घायल हो गया और उसे गंभीर हालत में उपचार के लिए जयपुर ले जाया गया था. 

4 आरोपी गिरफ्तार
घटना को लेकर बौंली पुलिस ने चार आरोपियों के विरुद्ध धारा 308 सहित मारपीट की अलग-अलग धाराओं में मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी थी. इसके बाद बौंली की नवनियुक्त एसएचओ कुसुमलता मीणा के नेतृत्व में टीम का गठन कर जटावती क्षेत्र में दबिश देकर आरोपियों को गिरफ्तार किया गया.

पुलिस के मुताबिक आरोपी सुनील पुत्र हरिराम बैरवा, हरिराम पुत्र बजरंग लाल, सुरेंद्र पुत्र ऊंकारलाल निवासी पीपलवाड़ा और तेजराम पुत्र मांगीलाल बैरवा निवासी जटावती को गिरफ्तार कर लिया गया है.

यह भी पढ़ें: सवाई माधोपुर में ट्रक ड्राइवर ने नहीं दिए पैसे तो पुलिस ने विधायक का आदमी बताकर रात भर की जमकर पिटाई

बता दें कि पुलिस आरोपियों से पूछताछ में जुटी हुई है. साथ ही आरोपियों को आज न्यायालय में पेश किया जाएगा. गठित टीम में एसएचओ कुसुम लता मीणा,  हेड कॉन्स्टेबल कमलेश कुमार, कॉन्स्टेबल शीशराम और हनुमान शामिल रहें. पुलिस के मुताबिक फरार वांछित आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर अभियान जारी रहेगा.

Reporter- Arvind Singh

सवाई मोधपुर जिले की खबरों के लिए यहां क्लिक करें.

अन्य खबरें: सड़क पर पहली पत्नी को तीन बार पति ने बोला तलाक, दूसरी पत्नी ने दबाया गला, चढ़ाया दुपहिया वाहन

अनूपगढ़ में हादसों का दिन साबित हुआ गुरुवार, अलग-अलग सड़क हादसों में 4 घायल,  2 गंभीर

Trending news