वजीरपुर थाना पुलिस ने फायरिंग के दो आरोपियों को किया गिरफ्तार, एक लाख रुपये की मांग की थी
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1323895

वजीरपुर थाना पुलिस ने फायरिंग के दो आरोपियों को किया गिरफ्तार, एक लाख रुपये की मांग की थी

सवाई माधोपुर की वजीरपुर थाना पुलिस ने हत्या करने के प्रयास में फायरिंग करने के दो अलग-अलग मामलों में कार्यवाही करते हुए फायरिंग करने के दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है.

पुलिस की गिरफ्त में आरोपी.

 गंगापुर सिटी: सवाई माधोपुर की वजीरपुर थाना पुलिस ने हत्या करने के प्रयास में फायरिंग करने के दो अलग-अलग मामलों में कार्यवाही करते हुए फायरिंग करने के दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. वजीरपुर थाना पुलिस के अनुसार गिरफ़्तार किये गए आरोपी खंडीप निवासी राजेश मीणा उर्फ भूत और कुंजीलाल मीणा उर्फ कुंजी है. पुलिस के अनुसार आरोपियों ने विगत 17 अगस्त को खंडीप निवासी शेरसिंह मीणा को मैसेज कर एक लाख रुपये की मांग की थी. पैसे नहीं देने पर आरोपियों ने शेरसिंह के घर पहुंचकर घर के बाहर खड़े शेरसिंह पर फायरिंग कर दी. 

आरोपियों द्वारा की गई फायरिंग में शेरसिंह घायल हो गया. जिसका उपचार चल रहा है. वहीं, इसी तरह आरोपियों ने 16 अगस्त को शेरसिंह के चाचा अवतार सिंह व लखन पर भी जान से मारने की नीयत से फायरिंग की. पीड़ित पक्ष द्वारा आरोपियों के खिलाफ हत्या के प्रयास का मामला दर्ज करवाया गया था. जिस पर कार्यवाही करते हुए पुलिस ने फायरिंग करने के दोनों आरोपियों को उदयपुर के पास से गिरफ्तार किया है. 

वजीरपुर थानाधिकारी योगेंद्रसिंह के अनुसार दोनों आरोपी आदतन अपराधी है, दोनों के खिलाफ विभिन्न थानों में हत्या का प्रयास, लूट ,चोरी ,आर्म एक्ट ,डकैती व मारपीट जैसे गंभीर अपराधों के मुकदमें दर्ज हैं. पुलिस के अनुसार आरोपी कुंजीलाल के खिलाफ 15 और राजेश के खिलाफ 9 मुकदमें ,जयपुर के जवाहर नगर ,प्रताप नगर ,महेश नगर सहित बसवा ,गंगापुरसिटी और वजीरपुर थाने में दर्ज हैं. फिलहाल पुलिस द्वारा दोनों आरोपियों से पूछताछ की जा रही है. साथ ही पुलिस हथियारों की बरामदगी के प्रयास में जुटी हुई है.

Reporter-Arvind Singh

 

अन्य खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

खबरें और भी हैं...सपोटराः 16 साल में भी नहीं मिला सुलभ शौचालय और यात्री विश्राम गृह का लाभ, पूर्व सरपंच ने अधूरा छोड़ा

Rajasthan IAS Transfer : राजस्थान में बड़ा प्रशासनिक फेरबदल, 10 IAS अफसरों का तबादला, एक RAS एपीओ

जानिए क्यों पैपराजी पर भड़की कॉमेडियन भारती सिंह, बोली- मेरा बेटा सबसे बदला लेगा

Trending news