Vedprakash Meena murder case: वेदप्रकाश मीना हत्याकांड का मामला बामनवास में फिर से गर्म, फरार धर्मवीर मीणा की गिरफ्तारी की मांग तेज
Advertisement

Vedprakash Meena murder case: वेदप्रकाश मीना हत्याकांड का मामला बामनवास में फिर से गर्म, फरार धर्मवीर मीणा की गिरफ्तारी की मांग तेज

Vedprakash Meena murder case: वेदप्रकाश मीना हत्याकांड को लेकर सवाईमाधोपुर के बामनवास का महौल फिर से गर्म हो रहा है, इस मामले में फरार चल रहे आरोपी धर्मवीर मीणा की गिरफ्तारी की मांग करते हुए लोगों ने प्रदर्शन किया. 

 

नाराज लोगों ने किया प्रदर्शन.

Vedprakash Meena murder case: सवाईमाधोपुर के बामनवास के ताजपुरा निवासी 22 वर्षीय युवक वेद प्रकाश मीणा की हत्या का मामला अब तूल पकड़ता जा रहा है, मामले को लेकर आज ताजपुरा के ग्रामीणों ने डाबर गांव के समीप नेशनल हाईवे 11 बी लालसोट- गंगापुर रोड पर जाम लगा दिया. ग्रामीणों ने प्रकरण में फरार आरोपियों को गिरफ्तार करने की मांग को लेकर जमकर विरोध प्रदर्शन किया.

जाम के चलते सड़क के दोनों ओर वाहनों की कतारें लग गईं. सूचना के बाद एसएचओ बृजेश मीणा के नेतृत्व में बामनवास थाना पुलिस मौके पर पहुंची और ग्रामीणों से समझाइश की.

गौरतलब है कि 25 नवंबर को ताजपुरा निवासी वेद प्रकाश मीणा पुत्र रमेश मीणा का शव दौसा जिले के रामगढ़ पचवारा थाना क्षेत्र में मिला था. रामगढ़ पुलिस की सूचना पर बामनवास थाना पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर बामनवास सीएचसी की मोर्चरी में शव का पोस्टमार्टम करवाया था. मृतक के चाचा रामलाल मीणा की रिपोर्ट पर बामनवास पुलिस ने 7 लोगों के विरुद्ध हत्या का मुकदमा दर्ज किया था. प्रकरण में बामनवास थाना पुलिस ने नामजद 6 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया था.

रिपोर्ट के मुताबिक प्रकरण में एक आरोपी  निवासी रमजानीपुरा फरार चल रहा चल रहा था, ग्रामीणों ने बताया कि मामले में एक अन्य आरोपी प्रेमराज निवासी मलारना चोड भी है, जिसका जिक्र रिपोर्ट में नहीं किया गया था. स्थानीय ग्रामीणों ने फरार चल रहे दोनों ही आरोपियों को गिरफ्तार किए जाने की मांग की. दोपहर 12 से लगभग 1 घंटे तक जारी प्रदर्शन के दौरान युवा नेता अनंत बड़ीला भी मौके पर पहुंचे और ग्रामीणों से मामले की जानकारी ली. पुलिस टीम और अनंत बड़ीला ने ग्रामीणों से समझाइश की. 

वहीं, राज्यसभा सांसद डॉ किरोड़ी लाल मीणा ने दूरभाष पर ग्रामीणों से वार्ता कर उन्हें त्वरित कार्रवाई का आश्वासन दिया. सात दिवस में आरोपियों को गिरफ्तार किए जाने के आश्वासन पर ग्रामीणों ने जाम खोला. एसएचओ बृजेश मीणा ने बताया कि मामले में फरार आरोपी की गिरफ्तारी को लेकर टीम गठित की गई है और शीघ्र ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

Reporter- Arvind Singh

ये भी पढ़ें- Gang War In Rajasthan: गैंगस्टर राजू ठेहट की घर के बाहर हत्या, लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने ली जिम्मेदारी

 

Trending news