गंगापुरसिटी में अनोखी चोरी! लाखों का सामान चुराने आए चोर बीड़ी-गुटखा भी चुरा ले गए
Advertisement

गंगापुरसिटी में अनोखी चोरी! लाखों का सामान चुराने आए चोर बीड़ी-गुटखा भी चुरा ले गए

सवाई माधोपुर जिले के गंगापुरसिटी कस्बे में चोरी की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही है. चोर आये दिन चोरी की वारदातों को अंजाम दे रहे है.

गंगापुरसिटी में अनोखी चोरी

Gangapur: सवाई माधोपुर जिले के गंगापुरसिटी कस्बे में चोरी की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही है. चोर आये दिन चोरी की वारदातों को अंजाम दे रहे है. बीती रात भी चोरों ने एक बार फिर गंगापुरसिटी कस्बे में दूध डेयरी के पास स्थित किराना की दो दुकानों के शटर तोड़कर चोरी की वारदात को अंजाम दिया है. चोर किराना स्टोर के शटर तोड़कर दुकान में दाखिल हुए और नगदी सहित लाखों के सामान पर हाथ साफ कर दिया. 

दुकानदारों को चोरी की घटना का पता आज सुबह तब लगा जब वे दुकान पहुंचे. किराना दुकानों में हुई चोरी की सूचना के बाद कोतवाली थाना पुलिस मौके पर पहुंची और घटना स्थल का जायजा लेने के साथ ही नुकसान का आंकलन किया. पीड़ित दुकानदारों ने बताया कि चोर दुकानों के शटर तोड़कर दुकानों में घुसे और नगदी सहित लाखों के सामान पर हाथ साफ कर गए. 

यह भी पढ़ें - टोंक में रिकॉर्ड तोड़ बारिश, घरों में भरा पानी, सड़कें बनी दरिया

चोर कीमती समान के साथ ही बीड़ी, गुटखा, सिगरेट, घी और शक्कर की बोरी भी चुराकर ले गए. चोरी की वारदात के दौरान चोरों ने पहले दुकानों के बाहर लगे बल्ब को हटाया और फिर शटर तोड़कर चोरी की वारदात को अंजाम दिया. चोरों की करतूत नजदीक की दुकान में लगे एक सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. पीड़ित दुकानदारों ने कोतवाली थाने में चोरी का मामला दर्ज कराया है, जिसे लेकर पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर चोरों की तलाश में जुट गई है.

Reporter: Arvind Singh

सवाई माधोपुर की अन्य खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

खबरें और भी हैं...

माही बांध में पानी की आवक जारी, 16 गेट बांध के खुले, प्रशासन ने अलर्ट किया जारी

7th pay commission DA Hike : केंद्रीय कर्मचारियों की जेब में इस नवरात्र में आएगा मोटा पैसा, मंहगाई भत्ता 4 फीसदी बढ़ा

Shukra Grah Gochar 2022 : 31 अगस्त को राशि बदल रहे शुक्र, इन तीन राशियों को कर देंगे मालामाल

Trending news