बौंली में दुकानों को चोरों ने बनाया निशाना, शटर काटकर लाखों रुपए का माल पार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1521264

बौंली में दुकानों को चोरों ने बनाया निशाना, शटर काटकर लाखों रुपए का माल पार

बौंली थाना क्षेत्र में अज्ञात चोर गिरोह की सक्रियता लगातार बढ़ती जा रही है. बीती रात में चोरों ने निवाई रोड स्थित एक किराने की दुकान को निशाना बनाते हुए नकदी व हजारों का माल पार कर लिया.सूचना के बाद बौंली थाना पुलिस मौके पर पहुंची.

बौंली में दुकानों को चोरों ने बनाया निशाना, शटर काटकर लाखों रुपए का माल पार

बौंली/सवाईमाधोपुर: बौंली थाना क्षेत्र में अज्ञात चोर गिरोह की सक्रियता लगातार बढ़ती जा रही है. बीती रात में चोरों ने निवाई रोड स्थित एक किराने की दुकान को निशाना बनाते हुए नकदी व हजारों का माल पार कर लिया.सूचना के बाद बौंली थाना पुलिस मौके पर पहुंची. स्थानीय दुकानदारों ने लगातार हो रही चोरी की घटनाओं को लेकर नाराजगी जाहिर की.

पीड़ित दुकानदार बनवारी गोयल ने बताया कि आज सुबह पड़ोसी दुकानदारों ने फोन पर उसे सूचना दी कि उसकी दुकान के शटर का कुंदा टूटा हुआ है, जिसके बाद वह मौके पर पहुंचा तो पाया कि गल्ले में रखी हुई 5000 की नकदी व हजारों रुपए का माल दुकान से गायब था. चोरों ने शातिराना अंदाज में ताला लगाए जाने वाला कुंदे को तोड़कर वारदात को अंजाम दिया. दुकानदार के मुताबिक, नुकसान का वास्तविक आंकलन सामान संभालने के बाद ही हो सकेगा.

सूचना के बाद बौंली एसएचओ कुसुम लता मीणा मय जाब्ते मौके पर पहुंची और पीड़ित दुकानदार से मामले की जानकारी ली. पुलिस ने समीपस्थ दुकानदारों के सीसीटीवी फुटेज खंगाले हैं.वहीं मामले की तहकीकात शुरू कर दी है. दुकानदारों ने कार्रवाई नहीं होने पर आंदोलन की चेतावनी दी है. 

RPSC paper leak case: आरपीएससी पेपर लीक मामले पर बड़ी कार्रवाई, आरोपी की कोचिंग पर चला बुलडोजर, JDA ने थमाया 4 संचालकों को नोटिस

दुकानदारों में आक्रोश

दुकानदारों का कहना है कि आए दिन चोर उनकी दुकानों को निशाना बना रहे हैं, लेकिन उनपर कार्रवाई नहीं हो रही है, जिस वजह से चोरों के हौसले बुलंद हैं. गौरतलब है कि 5 जनवरी को भी सदर बाजार स्थित किराने की दो दुकानों में चोरी की वारदात हुई थी.पिछले कुछ समय से अज्ञात चोर गिरोह की सक्रियता लगातार बढ़ती जा रही है. दुकानदारों ने लगातार हो रही चोरी की वारदातों पर अंकुश लगाने की मांग की है.एसएचओ कुसुमलता मीना ने गश्त बढ़ाने व त्वरित कार्रवाई करने का आश्वासन दिया है. 

Reporter- Arvind Singh

Trending news