सवाईमाधोपुर: विधायक इंदिरा मीना बौंली दौरा कर सुनी समस्याएं, समाधान के दिए निर्देश
Advertisement

सवाईमाधोपुर: विधायक इंदिरा मीना बौंली दौरा कर सुनी समस्याएं, समाधान के दिए निर्देश

विधायक इंदिरा मीणा ने कहा कि पूर्व में विद्यालय परिवार व ग्रामीणों की मांग पर विद्यालय को दो बार क्रमोन्नत किया गया है. प्राथमिक विद्यालय से अब यह विद्यालय उच्च माध्यमिक हो चुका है. विधायक ने कहा कि विद्यालय परिसर में ग्रामीणों की मांग पर हॉल भी बनवाए जा रहे हैं. वहीं पेयजल की भी व्यवस्था कर दी गई है. विधायक ने कहा कि अन्य कमियों की पूर्ति भी आने वाले समय में कर दी जाएगी.

सवाईमाधोपुर: विधायक इंदिरा मीना बौंली दौरा कर सुनी समस्याएं, समाधान के दिए निर्देश

Bamanbas News: विधायक इंदिरा मीणा आज बौंली दौरे पर रही. विधायक इंदिरा मीणा ने बौंली स्थित आवास पर स्थानीय लोगों की समस्याओं को सुना. विधायक इंदिरा मीणा ने समस्याओं को सुनकर विभागीय अधिकारियों को समाधान करने के निर्देश दिए. साथ ही विधायक ने हाथ से हाथ जोड़ो अभियान की सार्थकता को लेकर भी कार्यकर्ताओं से चर्चा की. इसके बाद विधायक इंदिरा मीणा राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय बांस टोरड़ा पहुंची. विधायक इंदिरा मीणा का डीजे के साथ जुलूस निकाल कर स्वागत किया गया. विधायक इंदिरा मीणा ने विद्यालय में आयोजित वार्षिक उत्सव कार्यक्रम में शिरकत की.

दीप प्रज्वलन के साथ कार्यक्रम का शुभारंभ किया गया. कार्यक्रम में विद्यालय के छात्र-छात्राओं द्वारा एक से बढ़कर एक प्रस्तुतियां दी गई. सांस्कृतिक व राजस्थानी संस्कृति से जुड़े हुए कार्यक्रम प्रस्तुत किए गए. लोक परिवेश के कार्यक्रमों को विधायक इंदिरा मीणा ने खूब सराहा. कार्यक्रम में देशभक्ति से ओतप्रोत नाटिका व एकल डांस भी प्रस्तुत किए गए. विद्यालय के प्रधानाचार्य बत्तीलाल मीना,अध्यापक भागचंद जैन सहित सभी स्टॉफगणों ने विधायक इंदिरा मीणा का साफा बंधन कर माला पहनाकर व स्मृति चिन्ह भेंट कर स्वागत किया. कार्यक्रम में ब्लॉक अध्यक्ष तुलसीराम गुर्जर, कांग्रेस नेता देवा गुर्जर, जेटीओ मुकेश मीणा, सीबीईओ अनिल मीणा सहित कई जनप्रतिनिधियों व गणमान्य लोगों का भी अभिनंदन किया गया.

ये भी पढ़ें- बदलाव:जयपुर एयरपोर्ट बनेगा 'साइलेंट एयरपोर्ट' 1 फरवरी से नहीं सुनाई देंगे एनाउंसमेंट

कार्यक्रम को संबोधित करते हुए विधायक इंदिरा मीणा ने कहा कि पूर्व में विद्यालय परिवार व ग्रामीणों की मांग पर विद्यालय को दो बार क्रमोन्नत किया गया है. प्राथमिक विद्यालय से अब यह विद्यालय उच्च माध्यमिक हो चुका है. विधायक ने कहा कि विद्यालय परिसर में ग्रामीणों की मांग पर हॉल भी बनवाए जा रहे हैं. वहीं पेयजल की भी व्यवस्था कर दी गई है. विधायक ने कहा कि अन्य कमियों की पूर्ति भी आने वाले समय में कर दी जाएगी. विधायक मीणा ने शिक्षा, स्वास्थ्य, सड़क, पेयजल आदि सभी क्षेत्रों में किए गए विकास को अभूतपूर्व बताया साथ ही शेष कार्यकाल में भी त्वरित विकास का आश्वासन दिया. कार्यक्रम का संचालन कवि आशीष मित्तल व प्रदीप वर्मा ने किया. प्रधानाचार्य बत्ती लाल मीणा ने सभी का आभार व्यक्त किया. कार्यक्रम में गांव के पंच पटेल, महिलाएं व छात्र-छात्राएं मौजूद थे.

Trending news