Sawai Madhopur: ग्रामीण ओलंपिक खेलों के दूसरे चरण का हुआ आगाज, विभिन्न खेलों में 133 टीमें करेंगी शिरकत
Advertisement

Sawai Madhopur: ग्रामीण ओलंपिक खेलों के दूसरे चरण का हुआ आगाज, विभिन्न खेलों में 133 टीमें करेंगी शिरकत

Sawai Madhopur: ग्रामीण खेल प्रतिभाओं को निखारने की गरज से राज्य सरकार द्वारा संचालित ग्रामीण ओलंपिक खेलों के मद्देनजर सवाई माधोपुर जिला मुख्यालय के पुलिस परेड ग्राउंड पर आज ग्रामीण ओलंपिक खेलों के दूसरे चरण का आगाज हुआ है.

ग्रामीण ओलंपिक खेल

Sawai Madhopur: ग्रामीण खेल प्रतिभाओं को निखारने की गरज से राज्य सरकार द्वारा संचालित ग्रामीण ओलंपिक खेलों के मद्देनजर सवाई माधोपुर जिला मुख्यालय के पुलिस परेड ग्राउंड पर आज ग्रामीण ओलंपिक खेलों के दूसरे चरण का आगाज हुआ है. जहां ब्लॉक स्तरीय समारोह में विधायक दानिश अबरार, जिला प्रमुख, प्रधान, जिला कलेक्टर सुरेश कुमार ओला, पुलिस अधीक्षक सुनील बिश्नोई सहित जिले के आला अधिकारी और बड़ी तादाद में ग्रामीण खिलाड़ी मौजूद रहे. ब्लॉक स्तरीय ग्रामीण ओलंपिक खेलों का शुभारंभ कबड्डी खेल के साथ हुआ.
 
ब्लॉक स्तर पर ग्रामीण ओलंपिक खेलों को लेकर एसडीएम कपिल शर्मा ने बताया कि सवाई माधोपुर ब्लॉक में विभिन्न खेलों में 133 टीमें शिरकत कर रही है. आज 44 टीमों के मध्य कबड्डी के मैच खेले जाएंगे. वहीं ग्रामीण ओलंपिक खेल के तहत कल शूटिंग बॉल प्रतियोगिता होगी. प्रतियोगिता में ग्रामीण खिलाड़ियों में गजब का उत्साह देखने को मिल रहा है. कबड्डी के उद्घाटन मैच का शुभारंभ जिला कलेक्टर सुरेश कुमार ओला ने फीता काटकर किया. उद्घाटन मैच बाडोलास और श्यामपुरा ग्रामीण महिला टीम के मध्य खेला गया.

यह भी पढ़ें - मरुधरा में अच्छी बारिश ने 6 साल का रिकॉर्ड तोड़ा, 716 बांधों में 81 फीसदी पानी की आवक, 3 साल का कोटा पूरा

सवाई माधोपुर जिले में आज से मलारना डूंगर, गंगापुर सिटी बामनवास, खंडार, बौंली, चौथ का बरवाड़ा ब्लॉक में ग्रामीण ओलंपिक खेल आयोजित किए जा रहे हैं. दूसरे चरण की प्रतियोगिताओं का समापन आगामी 15 सितंबर को होगा. इसके पश्चात जिला स्तरीय खेल प्रतियोगिताएं 22 सितंबर से 25 सितंबर के बीच और आगामी समय में राज्य स्तरीय खेल प्रतियोगिताएं 2 अक्टूबर से 5 अक्टूबर के बीच आयोजित की जा सकेगी.

Reporter: Arvind Singh

सवाई माधोपुर की अन्य खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

खबरें और भी हैं...

Gold Price Diwali 2022 : दीवाली पर 50 हजार से नीचे आने पर लपक लो सोना, जानें भाव

राजस्थान की इस दरगाह के गुंबद में निकलती थी शक्कर, अजान के साथ होती है आरती, चढ़ता है नारियल

विभिन्न मांगों को लेकर बेरोजगारों ने शिक्षा मंत्री को सौंपा ज्ञापन, समाधान नहीं होने पर दी चेतावनी

Trending news