सवाई माधोपुर न्यूज: सड़क दुर्घटना में दो की मौत एक गंभीर घायल, जानिए कैसे हुआ हादसा
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1847963

सवाई माधोपुर न्यूज: सड़क दुर्घटना में दो की मौत एक गंभीर घायल, जानिए कैसे हुआ हादसा

सवाई माधोपुर न्यूज: सड़क दुर्घटना में दो की मौत हो गई वहीं एक गंभीर घायल हो गया. फिलहाल पूरे मामले की जांच की जा रही है. वहीं परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है.

सवाई माधोपुर न्यूज: सड़क दुर्घटना में दो की मौत एक गंभीर घायल, जानिए कैसे हुआ हादसा

सवाई माधोपुर न्यूज:  गंगापुर हिंडौन सड़क मार्ग स्थित श्यारौली मोड़ पर दो बाइकों की आमने सामने की टक्कर हो गई. दुर्घटना में सरपंच पति सहित 2 लोगों की मौत हो गई. जबकि एक अन्य व्यक्ति घायल हो गया. सूचना पर मौके पर पहुंची 108 एंबुलेंस मृतक और घायल को गंगापुर गर्वमेंट हॉस्पीटल लेकर आई.

मृतक के शवों को मोर्चरी में रखवाया

मृतक को शवों को मोर्चरी में रखवाया. एक मृतक की शिनाख्त के बाद पुलिस ने पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया जबकि दूसरे शव की पुलिस शिनाख्त करने में जुटी हुई हैं. वहीं घायल का हॉस्पीटल में इलाज चल रहा है.

वजीरपुर थाना के हेडकांस्टेबल प्रकाशचंद ने बताया कि बडौली सरपंच केशंती देवी के पति सुरेशचंद मीणा (48) पुत्र हरिओम मंगलवार दोपहर बाइक से वजीरपुर से गंगापुर की ओर आ रहा था. दुर्घटना में दूसरी बाइक सवार रणजीत सिंह रैगर पुत्र नाथलाल रैगर निवासी सलेमपुर ने बताया कि उसने एक जने के साथ शराब पी थी और इसके बाद वह उस व्यक्ति के साथ बाइक से बैठकर वजीरपुर की ओर जा रहे थे. इसी दौरान गंगापुर हिंडौन सड़क मार्ग स्थित श्यारौली मोड़ पर दोनों की बाइकों की आमने सामने भिड़ंत हो गई.

दुर्घटना इतनी जबरदस्त थी कि बाइकों की भिड़ंत के बाद दोनों बाइक चालक और सवार काफी दूर जा गिरे और बाइक भी बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई. इतना ही नहीं दुर्घटना का इसी से अंदाजा लगाया जा सकता है कि दोनों बाइक चालकों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक व्यक्ति घायल हो गया. दुर्घटना के बाद काफी संख्या में मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई.

लोगों ने पुलिस और एंबुलेंस को सूचना दी और कुछ ही देर एंबुलेंस मौके पर पहुंच गई और दोनों मृतकों व घायल को गंगापुर गर्वमेंट हॉस्पीटल लाया गया, जहां सुरेशचंद और एक अन्य को मृत घोषित कर दिया. साथ ही दोनों के शवों को मोर्चरी में रखवाया. सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और सुरेशचंद के परिजनों को सूचना दी.

परिजनों को शव किया सुपुर्द

परिजनों के आने के बाद पुलिस ने मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया. जबकि दूसरे मृतक की पुलिस शिनाख्त करने में जुटी है. वहीं दुर्घटना का पता चलने पर गर्वमेंट हॉस्पीटल में भी काफी संख्या में लोगों की भीड़ जमा हो गई.

ये भी पढ़ें-

सुसाइड का गढ़ बनता जा रहा राजस्थान का ये इलाका, अब 16 साल के छात्र ने उठाया खौफनाक कदम

अब WhatsApp पर भी भेजी जा सकेगी HD फोटो और वीडियो, जानिए ये तरीका

कांग्रेस विधायक का बयान-, चुनावी साल में निकलेगी CM के साथ अध्यक्ष जी की भी कमी

आखिर क्यों अंतरिक्ष में भेजा गया था कुत्ता, जानिए उसके साथ क्या हुआ?

Trending news