Sawai madhopur news: चोरों का आतंक, किराने की दुकान को बनाया निशाना
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1924788

Sawai madhopur news: चोरों का आतंक, किराने की दुकान को बनाया निशाना

Sawai madhopur latest news: राजस्थान के सवाई माधोपुर जिल में चोरों ने आतंक मचा रखा है. बीती रात चोरों ने एक किराने की दुकान को निशाना बनाते हुए हजारों का माल पार कर लिया.

Sawai madhopur news: चोरों का आतंक, किराने की दुकान को बनाया निशाना

Sawai madhopur news: राजस्थान के सवाई माधोपुर जिल के बौंली में अज्ञात चोर गिरोह की सक्रियता बढ़ती जा रही है. बीती रात चोरों ने एक किराने की दुकान को निशाना बनाते हुए हजारों का माल पार कर लिया. वारदात नगर पालिका मुख्यालय बौली के कृषि मंडी के समीप स्थित एक किराने की दुकान पर अंजाम दी गई. सूचना के बाद बौंली थाना पुलिस भी मौके पर पहुंची और पीड़ित दुकानदार से मामले की जानकारी ली.

यह भी पढ़े- Lal Diary को लेकर फिर से बोल राजेंद्र गुढ़ा, ईडी को सौंपेंगे लाल डायरी!

दुकानदार अशोक सिंघल ने बताया कि आज सुबह उसके पास किसी दुकानदार का फोन आया था कि उसकी दुकान का शटर टूटा हुआ है. जिस पर जब वह मौके पर पहुंचा तो दुकान का शटर तकरीबन 3 फीट खुला हुआ मिला जो साइड में से तोड़कर खोला गया था. प्रथम दृष्टया दुकान से बीड़ी की बोरियां, पशु आहार के कट्टे व अन्य सामान गायब था. पीड़ित दुकानदार ने बताया कि मुनीम आने के पश्चात सामान को संभालने पर ही नुकसान का वास्तविक आंकलन हो सकेगा. सूचना के बाद बौली थाना एसएचओ हरलाल मीणा मय जाब्ते मौके पर पहुंचे और घटना स्थल का जायजा लिया.मौके पर दुकान के समीप ही लगे हुए कैमरे के तार भी चोरों ने तोड़ दिए थे.मसलन पुलिस ने समीपस्त दुकानों के सीसीटीवी फुटेज भी खंगाले हैं.

यह भी पढ़े- झोटवाड़ा में राज्यवर्धन राठौड़ का खेल बिगाड़ेंगे राजपाल शेखावत! ये है नए सियासी समीकरण

बहरहाल स्थानीय व्यापारियों ने बढ़ती चोरियों पर अंकुश लगाने की मांग की है. वहीं बौली थाना पुलिस ने प्रकरण में त्वरित कार्रवाई का आश्वासन दिया है.गौरतलब है कि नगरपालिका मुख्यालय बौली पर अच्छी खासी व्यवसायिक स्थितियां होने के बावजूद एक भी चौकीदार नहीं है. ऐसे में पुलिस प्रशासन ने भी व्यापार संघ के पदाधिकारी से सहयोग की अपील की है.

Trending news