Sawai madhopur: बौंली की ग्राम गंगवाड़ा से शुरू हुई हाथ से हाथ जोड़ो यात्रा
Advertisement

Sawai madhopur: बौंली की ग्राम गंगवाड़ा से शुरू हुई हाथ से हाथ जोड़ो यात्रा

Sawai madhopur News: देश में भारत जोड़ो यात्रा खत्म होने के बाद अब हाथ से हाथ जोड़ो अभियान शुरू हो गया है. उपखंड क्षेत्र बौंली के ग्राम गंगवाड़ा से रविवार को हाथ से हाथ जोड़ो यात्रा का आगाज किया गया. 

 

Sawai madhopur: बौंली की ग्राम गंगवाड़ा से शुरू हुई हाथ से हाथ जोड़ो यात्रा

Sawai madhopur, baoli: कांग्रेस नेता राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा के बाद अब हाथ से हाथ जोड़ो अभियान चलाया जा रहा है. उपखंड क्षेत्र बौंली के ग्राम गंगवाड़ा से आज हाथ से हाथ जोड़ो यात्रा का आगाज किया गया. बामनवास विधायक इंदिरा मीणा के नेतृत्व में यात्रा निकाली गई. पीसीसी सचिव एवं जिला संगठन प्रभारी देशराज मीणा भी यात्रा के शुभारंभ में पहुंचे. 

कांग्रेस पदाधिकारियों द्वारा विधायक मीणा और संगठन प्रभारी देशराज मीणा का स्वागत किया गया. इसके बाद आधा दर्जन लोगों ने कांग्रेस सदस्यता ग्रहण की. विधायक इंदिरा मीणा व संगठन प्रभारी देशराज मीणा ने राष्ट्रपिता महात्मा गांधी के चित्र के समक्ष दीप प्रज्वलन कर अभियान का आगाज किया.

ग्राम गंगवाड़ा से यात्रा शुरू हुई. कांग्रेस नेता देवा गुर्जर ने पार्टी का झण्डा थामकर यात्रा की अगुवाई की. यात्रा में सेवादल,ब्लॉक कांग्रेस कमेटी व यूथ कांग्रेस के नेता एवं पदाधिकारी मौजूद रहे. यात्रा का समापन नगरपालिका मुख्यालय बौंली पर किया गया. बामनवास विधायक इंदिरा मीणा ने यात्रा के दौरान कहा कि प्रत्येक विधानसभा क्षेत्र में हाथ से हाथ जोड़ो यात्रा निकाली जा रही है. बामनवास विधानसभा क्षेत्र में 1 फरवरी को यात्रा का आगाज हुआ था और आज उपखंड क्षेत्र बौंली में यह यात्रा निकाली गई है.विधायक मीणा ने कहा कि केंद्र की भाजपा सरकार ने देश में महंगाई बढ़ाई है. 

वहीं, नफरत का माहौल पैदा किया है. विधायक ने कहा कि हाथ से हाथ जोड़ो यात्रा के माध्यम से पूरे प्रदेश में भाईचारे और प्यार का संदेश दिया जा रहा है. विधायक ने कहा कि राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा के उद्देश्य को जन-जन तक पहुंचाना इस अभियान का लक्ष्य है.वहीं हाथ से हाथ जोड़ो अभियान से संगठन को भी मजबूती मिलेगी.

पीसीसी सचिव और जिला संगठन प्रभारी देशराज मीणा ने कहा कि कांग्रेस पार्टी के निर्देशानुसार विधानसभावार हाथ से हाथ जोड़ो अभियान चलाया जा रहा है. राज्य सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं का व्यापक प्रचार-प्रसार इस अभियान के तहत किया जाएगा. वहीं पार्टी के उद्देश्यों को भी जन-जन तक पहुंचाया जाएगा. संगठन प्रभारी देशराज मीणा ने कहा कि मोदी सरकार में सबसे अधिक पूंजीपति बैंकों का पैसा खा कर देश से भागे हैं. वहीं, पूरे देश में जाति-धर्म के नाम पर नफरत का माहौल बनाया गया है. मीणा ने कहा कि यात्रा के माध्यम से सभी कांग्रेस नेता एवं पदाधिकारी भाईचारे का संदेश दे रहे हैं.यात्रा के दौरान कांग्रेस नेता मुरलीराम गुर्जर, रामप्रसाद मंगल गंगवाड़ा ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष तुलसीराम गुर्जर, रामअवतार मंगल,नियाज खान, इरफान टांक सहित कई लोग मौजूद थे.

Trending news