सवाई माधोपुर: पुलिस ने किया 25 हजार का इनामी आरोपी गिरफ्तार, 18 मुकदमे हैं दर्ज
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1767286

सवाई माधोपुर: पुलिस ने किया 25 हजार का इनामी आरोपी गिरफ्तार, 18 मुकदमे हैं दर्ज

सवाई माधोपुर न्यूज: पुलिस ने 25 हजार का इनामी आरोपी को गिरफ्तार किया है. आरोपी सद्दाम बिहारी पर 18 मुकदमे दर्ज हैं. फिलहाल पुलिस की टीम मामले की जांच में जुट गई है. साथ ही आरोपी से पूछताछ जारी है.

सवाई माधोपुर: पुलिस ने किया 25 हजार का इनामी आरोपी गिरफ्तार, 18 मुकदमे हैं दर्ज

Sawai Mdhopur: सवाई माधोपुर की कोतवाली थाना पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए 25 हजार रुपये के इनामी आरोपी हिस्ट्रीशीटर सद्दाम बिहारी को गिरफ्तार किया है . पुलिस ने आरोपी को इंदौर से गिरफ्तार किया है. आरोपी की गिरफ्तारी को लेकर पुलिस अधीक्षक हर्षवर्धन द्वारा एसपी कार्यालय पर प्रेसवार्ता आयोजित की गई.

आरोपी के खिलाफ 18 मुकदमें हैं दर्ज

प्रेसवार्ता के दौरान एसपी हर्षवर्धन ने बताया कि दोबड़ा हाल रेलवे कॉलोनी निवासी आरोपी सद्दाम बिहारी कोतवाली थाने का हिस्ट्रीशीटर है और आरोपी पर 25 हजार रुपये का इनामी आरोपी है. आरोपी के खिलाफ हत्या का प्रयास ,फायरिंग , आगजनी, नकबजनी ,अपहरण ,रंगदारी , मारपीट करने ,लोगो को डरा धमका कर पैसे वसूलने सहित अवैध हथियार खरीद फरोख्त के 18 मुकदमें दर्ज है.

अवैध हथियार खरीद फरोख्त का बड़ा तस्कर है आरोपी

आरोपी मारपीट एवं वसूली सहित अवैध हथियार खरीद फरोख्त के तीन अलग अलग मामलो में वांछित था और लंबे समय से फरार चल रहा था. एसपी ने बताया कि आरोपी अवैध हथियार खरीद फरोख्त का बड़ा तस्कर है और व्यापक पैमाने पर सवाई माधोपुर के आस पास के क्षेत्र में अवैध हथियार बेचता है.

एसपी ने बताया कि आरोपी की गिरफ्तारी को लेकर पुलिस द्वारा लगातार प्रयास किया जा रहा था ,इस दौरान आरोपी के विदेश सऊदी अरब भागने की भी जानकारी पुलिस को मिली थी. पुलिस को जैसे ही आरोपी के विदेश से आने की सूचना मिली वैसे ही पुलिस टीम हरकत में आई और आरोपी को इंदौर से गिरफ्तार कर लिया. 

एसपी के मुताबिक आरोपी सद्दाम आदतन अपराधी है और कोतवाली थाने का हिस्ट्रीशीटर है ,आरोपी पर 25 हजार रुपये का इनाम है . आरोपी के खिलाफ कोतवाली- मानटाउन सहित विभिन्न थानों में 18 मुकदमे दर्ज है. फिलहाल पुलिस द्वारा आरोपी से पूछताछ की जा रही है. पूछताछ के बाद पुलिस द्वारा आरोपी के साथ आपराधिक गतिविधियों में शामिल उसके अन्य साथियों को भी जल्द गिरफ्तार किया जायेगा .

ये भी पढ़ें- ICAI CA Inter Results 2023: आईसीएआई सीए इंटर का रिजल्ट जल्द होने वाला है जारी,ऐसे देखें अपना स्कोर कार्ड

यह भी पढ़ें- बाथरूम से नहाते हुए सोफिया अंसारी ने शेयर कर दी Photos, लोग बोले- तौलिया में बवाल...

Trending news