Sawai Madhopur News: मेले में गए थे माता-पिता, आकर देखा को ऐसी हालत में मिली बेटी
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2434799

Sawai Madhopur News: मेले में गए थे माता-पिता, आकर देखा को ऐसी हालत में मिली बेटी

Sawai Madhopur News: राजस्थान के सवाई माधोपुर जिले के रवाजना डुंगर थाना क्षेत्र के जुवाड़ गांव में किशोरी के माता-पिता सोमवार की शाम को निमली में आयोजित सीता माता मेले में गये चल थे. बेटी घर पर अकेली थी. 

Rajasthan Crime

Sawai Madhopur News: राजस्थान के सवाई माधोपुर जिले के रवाजना डुंगर थाना क्षेत्र के जुवाड़ गांव में आज अपने ही घर के एक कमरे में 17 वर्षिय किशोरी का शव फंदे से झूलता हुआ मिला. किशोरी का फंदे से झूलता शव मिलने से गांव में सनसनी फैल गई और मौके पर ग्रामीणों की भीड़ जमा हो गई.

सूचना पर रवाजना डुंगर थाना पुलिस और ग्रामीण पुलिस उपअधीक्षक मौके पर पहुंचे और शव को फंदे से उतरने की कोशिश की, लेकिन घटना को लेकर आक्रोश ग्रामीणों ने किशोरी के साथ दुष्कर्म कर हत्या कर शव फंदे से लटकाने का अंदेशा व्यक्त करते हुए हंगामा कर दिया और पुलिस को शव नहीं उतारने दिया. 

यह भी पढ़ेंः राजस्थान की वो जगह, जहां महिलाएं बदलती हैं हर साल अपना 'पति'

ग्रामीण पुलिस से आरोपियों की गिरफ्तारी करने की मांग को लेकर अड़ गए. इस दौरान पुलिस अधिकारियों द्वारा घंटों ग्रामीणों से समझाइश की गई, जिसके बाद ग्रामीणों ने शव को फंदे से उतरने दिया.  ग्रामीणों से समझाइश के पुलिस ने शव को कब्जे में लिया और जिला अस्पताल की मोर्चरी पहुंचाया, जहां मेडिकल बोर्ड से शव का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों के सुपुर्द किया गया. 

जानकारी के मुताबिक, किशोरी के माता-पिता सोमवार की शाम को निमली में आयोजित सीता माता मेले में गये चल थे. ऐसे में बीती रात किशोरी अपने घर पर अकेली ही थी. आज सुबह जब माता-पिता मेले से वापस अपने घर आये तो उन्हें घर के एक कमरे में किशोरी का शव फंदे से लटका हुआ मिला.

इस वारदता को लेकर ग्रामीणों को अंदेशा है कि किशोरी को घर पर अकेला पाकर कुछ बदमाश घर मे घुस गए और दुष्कर्म के बाद किशोरी की हत्या कर शव फंदे से लटकाकर फरार हो गए. किशोरी के माता पिता एंव ग्रामीणों के मुताबिक, किशोरी आत्महत्या नहीं कर सकती ,किशोरी की किन्ही बदमाशों द्वारा दुष्कर्म के बाद हत्या की गई है.

यह भी पढ़ेंः मुस्लिम लोग क्यों करते हैं राजस्‍थान के लोक देवता की पूजा?

दुष्कर्म एंव हत्या की आशंका को लेकर ग्रामीणों ने पुलिस को शव नहीं उठाने दिया और अज्ञात बदमाशों की गिरफ्तारी की कर पीड़ित परिवार को न्याय दिलाने को मांग की. पुलिस अधिकारियों की घंटो की समझाइश के बाद ग्रामीणों ने पुलिस को मौके से शव उठाने दिया तब जाकर मामला शांत हुआ. 

पुलिस ने शव जिला अस्पताल की मोर्चरी पहुंचाया और पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया. घटना को लेकर पुलिस हर एंगल पर जांच कर रही है. पुलिस अधिकारियों का कहना है कि पोस्टमार्टम कि रिपोर्ट आने और जांच के बाद ही पता चल पाएगा कि किशोरी ने आत्महत्या की है या किशोरी के साथ दुष्कर्म के बाद उसकी हत्या कर शव फंदे से लटकाया गया है. मामले को लेकर ग्रामीणों में जबरदस्त आक्रोश व्याप्त है. वहीं, पुलिस गहनता से हर एंगल से जांच में जुटी हुई है. 

राजस्थान की ताज़ा ख़बरों के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहां पढ़ें Rajasthan News और पाएं Latest Rajasthan News हर पल की जानकारी। राजस्थान की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news