विधायक इंदिरा मीना ने किया सीएचसी भवन का शिलान्यास, बामनवास में 5 करोड़ 35 लाख रुपए की लागत से हो रहा तैयार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1597238

विधायक इंदिरा मीना ने किया सीएचसी भवन का शिलान्यास, बामनवास में 5 करोड़ 35 लाख रुपए की लागत से हो रहा तैयार

Sawai Madhopur News: सवाईमाधोपुर के बामनवास विधानसभा क्षेत्र में लगातार विकास कार्यों के उद्घाटन व शिलान्यास कार्यक्रम आयोजित किए जा रहे हैं.इसी कड़ी में बामनवास विधायक इंदिरा मीणा आज बौली दौरे पर रहीं. 

विधायक इंदिरा मीना ने किया सीएचसी भवन का शिलान्यास,  बामनवास में 5 करोड़ 35 लाख रुपए की लागत से हो रहा तैयार

Sawai Madhopur News: विधायक इंदिरा मीणा ने नगर पालिका मुख्यालय बौंली के नवीन सीएचसी भवन का शिलान्यास किया.विधायक ने सीएचसी के नवीन भवन का विधिवत भूमि पूजन किया.बौंली दौरे पर ही विधायक ने गांव बंपूई में नवीन पीएचसी भवन का भी शिलान्यास किया.

कार्यक्रम के दौरान विधायक इन्दिरा मीना ने ने कहा कि बौंली का सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भवन काफी पुराना है और जर्जर हालत में है.वहीं, डॉक्टर्स को क्वार्टर की भी समस्या से जूझना पड़ रहा है.ऐसे में 5 करोड़ 35 लाख की लागत से बनने वाले नवीन सीएचसी भवन का शिलान्यास किया गया है.जिससे न केवल मरीजों वरन सीएचसी स्टाफ को भी राहत मिलेगी. 

विधायक इंदिरा मीणा ने वैदिक मंत्रोचार के साथ सीएचसी भवन का भूमि पूजन किया.वहीं, त्वरित गति से भवन के निर्माण का भी भरोसा जताया. क्षेत्र के दौरे पर विधायक इंदिरा मीणा ने ग्राम बपूई में 1.5 करोड़ की लागत से बनने वाले पीएचसी भवन का भी शिलान्यास किया.

मुख्य समारोह नवीन सीएचसी भवन परिसर में आयोजित किया गया. समारोह के दौरान स्टाफ द्वारा बामनवास विधायक इंदिरा मीणा,चेयरमैन कमलेश देवी जोशी,एसडीएम बद्रीनारायण मीना व सीएमएचओ डॉ. धर्मसिंह मीना का स्वागत किया गया. बीसीएमओ डॉ. रंजना नरानिया व चिकित्सा अधिकारी प्रभारी डॉ. मनीष मीणा के संयोजन में आयोजित कार्यक्रम के दौरान बामनवास विधायक का भव्य स्वागत किया गया.

समारोह को संबोधित करते हुए विधायक इंदिरा मीणा ने स्वास्थ्य के क्षेत्र में किए गए विकास कार्यों का जिक्र किया. साथ ही शेष कार्यकाल में भी चिकित्सा एवं स्वास्थ्य के क्षेत्र में उन्नत विकास का आश्वासन दिया.

शिलान्यास पट्टिका का उद्घाटन करने के पश्चात विधायक इंदिरा मीणा ने कहा कि सीएचसी भवन बन जाने के बाद नगर पालिका मुख्यालय बौंली पर चिकित्सकीय सेवाएं अधिक उन्नत हो सकेगी.साथ ही जिला मुख्यालय एवं जयपुर रेफर होने वाले मरीजों की तादाद में भी गिरावट होगी.विधायक इंदिरा मीणा ने नवीन सीएचसी भवन को नगर पालिका मुख्यालय बौली के लिए महत्वपूर्ण सौगात बताया.

कार्यक्रम को चेयरमैन कमलेश देवी जोशी सहित कई वक्ताओं ने संबोधित किया और विगत 4 सालों में हुए विकास कार्यों को लेकर बामनवास विधायक का आभार जताया. कार्यक्रम के दौरान सीएचसी स्टाफ कांग्रेस नेता एवं आमजन मौजूद रहे.

ये भी पढ़ें- NEET PG 2023: नीट पीजी के एक्जाम जारी, 26168 एमडी और 13649 एमएस समेत इन पदों के लिए कड़ा मुकाबला

 

Trending news