दानिश अबरार पर हुए हमले को किरोड़ी लाल ने कहा स्वपोषित, विधायक बोले- वे पिता तुल्य हैं, रहेंगे
Advertisement

दानिश अबरार पर हुए हमले को किरोड़ी लाल ने कहा स्वपोषित, विधायक बोले- वे पिता तुल्य हैं, रहेंगे

Sawai Madhopur News: राजस्थान में सवाई माधोपुर विधानसभा क्षेत्र से सिटिंग विधायक दानिश अबरार को कांग्रेस पार्टी ने एक बार फिर टिकट देकर सवाई माधोपुर विधानसभा क्षेत्र से चुनावी मैदान में उतारा है. हाल ही में दो दर्जन से भी अधिक आसामाजिक तत्वों ने दानिश अबरार की गाड़ी के आगे जमकर उत्पात मचाया और हमला कर गाड़ी के शीशे तोड़ दिए. 

दानिश अबरार पर हुए हमले को किरोड़ी लाल ने कहा स्वपोषित, विधायक बोले- वे पिता तुल्य हैं, रहेंगे

Sawai Madhopur News: सवाई माधोपुर विधानसभा क्षेत्र से सिटिंग विधायक दानिश अबरार को कांग्रेस पार्टी ने एक बार फिर टिकट देकर सवाई माधोपुर विधानसभा क्षेत्र से चुनावी मैदान में उतारा है. कांग्रेस का टिकट फाइनल होने के बाद कांग्रेस प्रत्याशी दानिश अबरार सड़क मार्ग से जयपुर से सवाई माधोपुर आ रहे थे. इसी दरमियान मलारना चौड़ बाईपास पर कुछ आसामाजिक तत्वों ने उनके काफिले को रोक लिया और काले झंडे दिखाकर उनकी गाड़ी पर हमला बोल दिया. 

इस दौरान दो दर्जन से भी अधिक आसामाजिक तत्वों ने दानिश अबरार की गाड़ी के आगे जमकर उत्पात मचाया और हमला कर गाड़ी के शीशे तोड़ दिए. हालांकि कांग्रेस कार्यकर्ता और पुलिस कर्मियों की सूझबूझ के चलते बड़ी घटना टल गई. बहरहाल कांग्रेस प्रत्याशी दानिश अबरार की गाड़ी पर हुए हमले में दानिश अबरार सहित कार में सवार कुछ कांग्रेसी कार्यकर्ता बाल बाल बच गए. फिलहाल दानिश अबरार द्वारा घटना को लेकर रिपोर्ट नहीं दी गई परंतु पुलिस ने घटना के वायरल वीडियो को लेकर आसाजिक तत्वों को चिन्हित करने के बाद टीम गठित कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी. 

यह भी पढे़ं- दाैसा में बुजुर्ग पुजारी की हत्या पर हमलावर हुई BJP, कांग्रेस सरकार पर लगाए नाकामी के आरोप

 

वहीं, घटना को लेकर दानिश अबरार का कहना है कि वे कांग्रेस के सिंबल पर सवाई माधोपुर से चुनाव लड़ेंगे. उन्होंने कहा कि जिन लोगों ने भी उनकी गाड़ी पर हमला किया है. वे चाहे किसी भी पार्टी किसी भी धर्म के हों, ऐसे असमजिक तत्वों पर कार्रवाई होनी चाहिए. उन्होंने कहा कि जब उनकी गाड़ी पर हमला हुवा तब उनके साथ उनका पूरा परिवार था. उन्होंने कहा कि अगर किसी को दुश्मनी निकालनी हो तो उनपर हमला करे. उन्हें जान से मार दे लेकिन कम से कम परिवार पर हमला नही करना चाहिए. 

क्या बोले भाजपा प्रत्याशी डॉक्टर किरोड़ी लाल मीणा
दानिश अबरार पर हुए हमले को लेकर सवाई माधोपुर सीट से भाजपा प्रत्याशी डॉक्टर किरोड़ी लाल मीणा ने X कर कहा कि कांग्रेस प्रत्याशी पर हुआ हमला स्वपोषित गुंडों द्वारा करवाया गया और झूठा वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर फैलाया जा रहा है. डॉक्टर किरोड़ी लाल मीणा द्वारा सोशल मीडिया पर की गई पोस्ट को लेकर कांग्रेस प्रत्याशी दानिश अबरार ने कहा कि डॉक्टर किरोड़ी लाल मीणा उनके लिए पिता तुल्य हैं और हमेशा पिता तुल्य रहेंगे. 

घटना को लेकर दानिश अबरार ने कहा कि वे अभी इस मानसिक स्थिति में नही है कि वे घटना को लेकर एफआईआर फर्ज करा सकें. उन्होंने जिला प्रशासन, पुलिस एवं चुनाव आयोग से सख्त कार्यवाही करने की गुहार लगाई है. कांग्रेस प्रत्याशी की कार पर हमला करने वाला व्यक्ति मलारना चौड़ निवासी अबरार और उसके साथी बताए जा रहे हैं. फिलहाल हमले करने के कारणों का कोई खुलासा नहीं हो पाया.

Trending news