सवाई माधोपुर: गृह क्लेश से तंग पति पत्नी, विषाक्त खा कर किया जिवन समाप्त
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1784229

सवाई माधोपुर: गृह क्लेश से तंग पति पत्नी, विषाक्त खा कर किया जिवन समाप्त

sawai madhopur news: राजस्थान के सवाई माधोपुर जिले के गंगापुर सिटी के निकटवृति करौली जिले के सपोटरा थाना क्षेत्र के नारोली डांग गांव में गृह क्लेश से तंग आकर पति पत्नी ने विषाक्त खा लिए.

 

सवाई माधोपुर: गृह क्लेश से तंग पति पत्नी, विषाक्त खा कर किया जिवन समाप्त

sawai madhopur news:  राजस्थान के सवाई माधोपुर जिले के गंगापुर सिटी के निकटवृति करौली जिले के सपोटरा थाना क्षेत्र के नारोली डांग गांव में गृह क्लेश से तंग आकर पति पत्नी ने विषाक्त खा लिए, जिससे दोनों की तबीयत बिगड़ गई. परिजनों दोनों पति पत्नी को सवाई माधोपुर जिले के गंगापुरसिटी के सामान्य चिकित्सालय में भर्ती करवाया. जहां चिकित्सको ने जांच के बाद पत्नी को मृत घोषित कर दिया. जबकि पति को गंभीर हालत में जयपुर रेफर किया गया. लेकिन जयपुर ले जाते वक्त पति ने भी रास्ते में ही दम तोड़ दी.

 सूचना पर सपोटरा थाना पुलिस मौके गंगापुरसिटी अस्पताल पहुंची और दोनों पति पत्नी के शवों का मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों के सुपुर्द कर दिए गए. जानकारी के मुताबिक नारौली डांग निवासी 28 वर्षिय पवन सेन एंव उसकी पत्नी 24 वर्षिय रीना ने गृह क्लेश से तंग आकर विषाक्त पदार्थ खा लिया . विषाक्त पदार्थ खाने के बाद दोनों की तबीयत बिगड़ गई और जब इस बात का पता परिजनों को चला तो परिजन ने दोनों पति पत्नी को आनन-फानन में गंगापुरसिटी के सामान्य चिकित्सालय में भर्ती करवाया.

यह भी पढ़ें-  बिना देखे, बिना छुए ऐसे पता लगाई जाती थी हरम की औरतों की बीमारी! यकीं नहीं होगा

 जहाँ चिकित्सको ने रीना को मृत घोषित कर दिया. जबकि पवन को प्राथमिक उपचार के बाद गंभीर हालत में जयपुर रेफर कर दिया. लेकिन जयपुर ले जाते वक्त पवन ने भी रास्ते में ही दम तोड़ दिया और इसके बाद पवन को परिजन वापस गंगापुरसिटी अस्पताल ले आए . जहां दोनों के शवो को मोर्चरी में रखवाया गया.

घटना का पता चलने पर काफी संख्या में रिश्तेदार और अन्य लोग अस्पताल पहुँचे, जिसके कारण अस्पताल में लोगों की भीड़ जमा हो गई. मौके पर पहुंची सपोटरा थाना पुलिस ने दम्पति के शवों का मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया. वहीं पति पत्नी की मौत से परिवार के सदस्यों का रो-रोकर बुरा हाल है . बताया जा रहा कि दोनों पति पत्नी के बीच किसी बात को लेकर आपस में विवाद हो गया ,जिसके चलते दोनों ने ही विषाक्त खा लिया ,जिससे दोनों की मौत हो गई ,मामले को लेकर सपोटरा थाना पुलिस फिलहाल जाँच में जुटी हुई है.

Trending news