सवाई माधोपुर: मेले झूले पर बैठते ही बच्चे की बिगड़ी तबीयत, डॉक्टर ने किया मृत घोषित
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1792496

सवाई माधोपुर: मेले झूले पर बैठते ही बच्चे की बिगड़ी तबीयत, डॉक्टर ने किया मृत घोषित

सवाई माधोपुर न्यूज: सवाई माधोपुर में बच्चे की मौत का मामला सामने आया है. बच्चे जैसे ही झूले में बैठा तो उसकी तबीयत खराब हो गई. जिसके बाद परिजन उसे अस्पताल लेकर गए.

सवाई माधोपुर: मेले झूले पर बैठते ही बच्चे की बिगड़ी तबीयत, डॉक्टर ने किया मृत घोषित

सवाई माधोपुर:  सवाई माधोपुर जिला मुख्यालय के आवासन मंडल स्थित स्काउट मैदान पर लगे मेगा ट्रेड फेयर मेले में विगत रात बटर फ्लाई झूले में बैठने के दौरान एक बच्चे की अचानक से जबरदस्त तबीयत खराब हो गई.

चिकित्सकों ने किया बच्चे को मृत घोषित

आनन-फानन में परिजन बच्चे को लेकर सामान्य चिकित्सालय पहुंचे. जहां चिकित्सकों ने परीक्षण करने के दौरान रिदम शर्मा नामक बच्चे को मृत घोषित कर दिया. इससे परिजनों के होश फाख्ता हो गए. परिजनों का आरोप है कि बच्चा मेले में बटरफ्लाई झूले में बैठा था. तभी बच्चे को करंट लगा और इसके कारण इसकी हालत बिगड़ गई और उसकी मौत हो गई.

बताया जा रहा है कि इस दौरान बच्चे साथ बैठे उसके बुआ के लड़के को करंट लगा था. वहीं मेला संचालकों का कहना है कि बच्चें को झूले में करंट नहीं लगा ,किसी अन्य कारण से ही बच्चे की मौत हुई है. मामले की शिकायत परिजनों ने कोतवाली थाने में दी है.

मेला संचालक के खिलाफ मामला दर्ज 

जहां कोतवाली थाना पुलिस ने मेला संचालक के विरुद्ध मामला दर्ज किया गया है. पुलिस ने आज मेडिकल बोर्ड की मौजूदगी में मृत बच्चे के शव का पोस्टमार्टम करवाया और शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया. बहरहाल चिकित्सक करंट लगने से मौत की पुष्टि नहीं कर रहे हैं. इस पूरे घटना क्रम को लेकर पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

यह भी पढ़ेंः मंत्री राजेंद्र गुढ़ा के बयान पर गजेन्द्र सिंह शेखावत के बदले सुर, बोले- स्वागत है... भरतपुर के नेताओं को बिन पैंदे का लोटा बताया था

यह भी पढ़ेंः  Rajasthan- राजेंद्र गुढ़ा की बर्खास्तगी के बाद BJP के नेताओं का सरकार पर तंज, कहा-  ये निपटाओ अभियान कांग्रेस को निपटाएगा

यह भी पढ़ें: धौलपुर: दो पक्षों में हुए झगड़े में जम कर हुआ पथराव और फैंकी गई कांच की बोतलें, अवैध हथियारों से हुई फायरिंग
 

Trending news