दौसा-गंगापुर सिटी रेलवे ट्रैक पर ट्रेन चलाने के लिए रेल चलाकर की ट्रैक की जांच
Advertisement

दौसा-गंगापुर सिटी रेलवे ट्रैक पर ट्रेन चलाने के लिए रेल चलाकर की ट्रैक की जांच

sawai madhopur News: गंगापुरसिटी से दौसा रेल लाइन पर ट्रेनों के संचालन का लोगों को बेताबी से इंतजार है. उम्मीद के मुताबिक जल्द ही तक दौसा-गंगापुर सिटी रेलवे ट्रैक पर ट्रेनों के संचालन की उम्मीद है. शुक्रवार को उत्तरी पश्चिमी रेलवे डिवीजन की ओर से ट्रेन का संचालन कर ट्रैक की जांच की गई. 

 

दौसा-गंगापुर सिटी रेलवे ट्रैक पर ट्रेन चलाने के लिए रेल चलाकर की ट्रैक की जांच

sawai madhopur: सवाई माधोपुर जिले के गंगापुरसिटी से दौसा रेल लाइन पर ट्रेनों के संचालन का लोगों को बेसब्री से इंतजार है और यदि सब कुछ उम्मीद के मुताबिक सही रहा तो जल्द ही तक दौसा-गंगापुर सिटी रेलवे ट्रैक पर ट्रेनों के संचालन की उम्मीद है. गंगापुर से पिपलाई रेलवे स्टेशन तक शुक्रवार को उत्तरी पश्चिमी रेलवे डिवीजन की ओर से ट्रेन का संचालन कर ट्रैक की जांच की गई. 

गंगापुरसिटी रेलवे स्टेशन उत्तरी पश्चिमी रेलवे डिवीजन के चीफ ऑफ इंस्पेक्टर जोहरी लाल मीणा ने बताया कि शुक्रवार को गंगापुरसिटी रेलवे स्टेशन से लालसोट के लिए स्टेशन मास्टर के द्वारा सुबह 5:53 पर हरी झंडी दिखाकर ट्रेन को रवाना किया गया. ट्रेन चीफ ऑफ इंस्पेक्टर जोहरी लाल मीणा के नेतृत्व में रवाना हुई और रेलगाड़ी के संचालन में रोशन लाल मीणा लोको पायलट और योगेश कुमार सहायक लोको पायलट उत्तरी पश्चिमी डिवीजन बांदीकुई के द्वारा किया गया. 

यह भी पढ़ें- बनना चाहता था डॉक्टर, लेकिन बहन से हुए रेप ने अंबिका को बना दिया ठोकिया डाकू

ट्रेन गंगापुर से छूटकर 7:15 पर पिपलाई रेलवे स्टेशन पहुंची इस दौरान पिपलाई से लालसोट के बीच का ट्रैक को कमिश्नर आफ रेलवे अधिकारी आरके शर्मा के द्वारा टीम के नेतृत्व में पूरी तरह से जांच की गई. इस पूरी प्रक्रिया के दौरान जयपुर डिवीजन के डीआरएम भी मौजूद थे. पिछले ढाई दशक से दौसा गंगापुर की सौगात को लेकर गंगापुर ही नहीं बल्कि पिपलाई के ग्रामीणों में काफी उत्साह दिखाई दिया. 

लोग ट्रैक पर ट्रेन के चलते हुए और ट्रेन के इंजन की सीटी को सुनकर काफी खुश दिखाई दिए. स्टेशन पर काफी संख्या में ग्रामीणों की भीड़ भी ट्रेन को देखने के लिए पहुंची. सीसीआरएस आरके शर्मा ने बताया कि शुक्रवार को दिन भर गंगापुर से पिपलाई और लालसोट के बीच रेलवे ट्रैक के साथ-साथ लाइन में पडने वाले ओवरब्रिज, छोटी पुलिया आदि की भी सघन जांच की गई. दोपहर करीब 3:30 बजे बाद ट्रेन को लालसोट के लिए रवाना किया गया.

Trending news