Sawai Madhopur News: दिल्ली चुनावों को लेकर रणथंभौर में भाजपा का महामंथन
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2450923

Sawai Madhopur News: दिल्ली चुनावों को लेकर रणथंभौर में भाजपा का महामंथन

Sawai Madhopur News: भाजपा के राष्ट्रीय संगठन महामंत्री बीएल संतोष आज सवाई माधोपुर पहुंचे. बीएल संतोष के साथ ही सांसद मनोज तिवारी और डॉ. हर्षवर्धन भी सवाई माधोपुर पहुंचे जिनका भी भाजपा कार्यकर्ताओं ने गर्मजोशी के साथ स्वागत किया.

Sawai Madhopur News

Sawai Madhopur News: भाजपा के राष्ट्रीय संगठन महामंत्री बीएल संतोष आज सवाई माधोपुर पहुंचे , जहां सवाई माधोपुर रेलवे स्टेशन पर भाजपा के राष्ट्रीय संगठन महामंत्री बी एल संतोष का राजस्थान सरकार के कैबिनेट मंत्री डॉक्टर किरोडी लाल मीणा व प्रदेश महामंत्री जितेंद्र गोठवाल सहित भाजपा के सदस्यों ने गर्म जोशी से स्वागत किया. 

यह भी पढ़ेंः राजस्थान में बादल गरजने के साथ होगी बारिश, 24 जिलों में अलर्ट जारी

बीएल संतोष के साथ ही सांसद मनोज तिवारी और डॉ. हर्षवर्धन भी सवाई माधोपुर पहुंचे जिनका भी भाजपा कार्यकर्ताओं ने गर्मजोशी के साथ स्वागत किया. जानकारी के मुताबिक, भाजपा के राष्ट्रीय महामंत्री बीएल संतोष सवाई माधोपुर में आयोजित प्रदेश भाजपा सदस्यता अभियान की बैठक में शिरतक करेंगे. 

इस दौरान राजस्थान में चल रहे सदस्यता अभियान की समीक्षा करेंगे. साथ ही बीएल संतोष दिल्ली चुनावो को लेकर रणथंभौर स्थित होटल नाहर गढ़ में दिल्ली प्रान्त कोर कमेटी की दो दिवसीय बैठक में शिरकत करेंगे. 

बताया जा रहा है कि दिल्ली चुनावों को लेकर दिल्ली से दूर सवाई माधोपुर के रणथंभौर स्थित होटल नाहरगढ़ में दिल्ली प्रांत भाजपा कोर कमेटी की बैठक में गहन मंथन होगा और दिल्ली चुनावों को लेकर रणनीति बनेगी. 

यह भी पढ़ेंः 15 साल की नाबालिग विवाहित का पति रहता है विदेश, चूरू में बालिका का 2 बार हुआ रेप

दिल्ली कोर कमेटी की बैठक में शामिल होने के लिए दिल्ली भाजपा प्रदेशाध्यक्ष विरेन्द्र सचदेव ,बांसुरी स्वराज ,कमलजीत सहरावत ,प्रवीण खंडेलवाल सहित दिल्ली के सातों सांसद व दिल्ली कोर कमेटी से जुड़े लोग बैठक में शामिल होंगे. दिल्ली चुनावों को लेकर रणथंभौर के होटल में आयोजित दो दिवसीय दिल्ली प्रान्त कोर कमेटी की बैठक में संगठन महामंत्री बीएल संतोष दिल्ली की जीत को लेकर कोर कमेटी को जीत का मंत्र देंगे. 

राजस्थान की ताज़ा ख़बरों के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहां पढ़ें Rajasthan News और पाएं Latest Rajasthan News हर पल की जानकारी। राजस्थान की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news