Sawai Madhopur: भाई ने ही नाबालिग बहन को बनाया हवस का शिकार, पुलिस ने जाल बिछाकर किया गिरफ्तार
Advertisement

Sawai Madhopur: भाई ने ही नाबालिग बहन को बनाया हवस का शिकार, पुलिस ने जाल बिछाकर किया गिरफ्तार

राजस्थान में सवाई माधोपुर के बामनवास में बहन भाई के रिश्ते को शर्मसार करने वाला कलयुगी भाई आखिरकार पुलिस के हत्थे चढ़ गया. बौंली थाना पुलिस ने अपनी ही नाबालिग बहन का अपहरण कर दुष्कर्म करने के प्रकरण में कार्रवाई को अंजाम दिया है. 

Sawai Madhopur: भाई ने ही नाबालिग बहन को बनाया हवस का शिकार, पुलिस ने जाल बिछाकर किया गिरफ्तार

Bamanwas, Sawai Madhopur News: बहन भाई के रिश्ते को शर्मसार करने वाला कलयुगी भाई आखिरकार पुलिस के हत्थे चढ़ गया. बौंली थाना पुलिस ने अपनी ही नाबालिग बहन का अपहरण कर दुष्कर्म करने के प्रकरण में कार्रवाई को अंजाम दिया है. 

प्रकरण में बौली थाना पुलिस ने आरोपी पीड़िता के बुआ के बेटे रामस्वरूप को गिरफ्तार किया. कार्रवाई सवाई माधोपुर में अंजाम दी गई.

यह भी पढे़ं- Sawai Madhopur: महेश्वरा बनास नदी में खनन कार्य को लेकर दो गुटो में गतिरोध? LNT मशीन को किया आग के हवाले

 

बौंली थानाधिकारी हरवंत सिंह रंधावा ने जानकारी देते हुए बताया कि 31 मार्च 2023 को बौंली थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी व्यक्ति ने अपनी पुत्री के अपहरण की शिकायत दर्ज करवाई थी. पीड़ित पिता ने चौथ का बरवाड़ा के बन्देडिया निवासी रामस्वरूप पुत्र लड्डू मीणा पर अपनी पुत्री के अपहरण का आरोप लगाया था, जिसके बाद बौली थाना पुलिस ने नाबालिग किशोरी को 2 दिन बाद दस्तयाब कर लिया था. 

मामा के लड़के पर आरोप
नाबालिग किशोरी ने अपने मामा के लड़के के विरुद्ध जयपुर में दुष्कर्म करने की शिकायत दी, जिस पर थाना पुलिस ने पोक्सो एक्ट के तहत दुष्कर्म और अपहरण की अलग-अलग धाराओं में प्रकरण दर्ज कर लिया.

पुलिस ने ऐसे बिछाया जाल
प्रकरण दर्ज करने के बाद एसएचओ हरवंत सिंह रंधावा के निर्देशन में टीम का गठन किया गया. मुखबिर तंत्रों की सहायता से बौली थाना पुलिस ने आरोपी रामस्वरूप को सवाई माधोपुर से गिरफ्तार कर लिया. फिलहाल बौंली थाना पुलिस आरोपी से पूछताछ में जुटी हुई है. 

क्या कहना है पुलिस का
एसएचओ हरवंत सिंह रंधावा ने बताया कि जिला पुलिस अधीक्षक हर्षवर्धन अग्रवाला के निर्देशन में फरार एवं वांछित आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर चलाए जा रहे अभियान के तहत कार्यवाही लगातार जारी रहेगी.

Trending news