Sawai-madhopur: मलारना डूंगर पुलिस ने जयपुर एयरपोर्ट पर 3 साल बाद लौटे आरोपी को धरदबोचा
Advertisement

Sawai-madhopur: मलारना डूंगर पुलिस ने जयपुर एयरपोर्ट पर 3 साल बाद लौटे आरोपी को धरदबोचा

Sawai-madhopur News: सवाई माधोपुर के मलारना डूंगर थाना पुलिस ने 3 साल से फरार चल रहे कोर्ट द्वारा वारंटी घोषित आरोपी को सऊदी अरब से लौटने पर जयपुर एयरपोर्ट पर गिरफ्तार किया.

पुलिस की गिरफ्त में ओरोपी

Sawai-madhopur: सवाई माधोपुर के मलारना डूंगर थाना पुलिस ने दहेज प्रताड़ना के 3 साल पुराने मुकदमे में विदेश से लौटे आरोपी को जयपुर एयरपोर्ट से किया गिरफ्तार. थानाधिकारी राजकुमार मीणा ने बताया कि बहतेंड निवासी परिवादी हीना परवीन पुत्री नईम बैग ने दहेज प्रताड़ना का मुकदमा 26 अक्टूबर 2019 दर्ज कराया था, मुकदमा दर्ज होने के पश्चात आरोपी जुबेर बैग पुत्र वकील बैग निवासी बहतेंड पुलिस को गुमराह कर सऊदी अरब फरार हो गया था. जिसके बाद गत वर्ष 8 सितंबर को माननीय सिविल न्यायाधीश एवं न्यायिक मजिस्ट्रेट बौंली ने आरोपी जुबेर बैग को स्थाई वारंटी घोषित कर पुलिस को आरोपी को गिरफ्तार करने के निर्देश दिए थे.

यह भी पढ़ें - राजस्थान में रिपीट करनी है कांग्रेस की सरकार तो सचिन पायलट को बनाओं मुख्यमंत्री - राजेंद्र गुढ़ा

इस दौरान जिला पुलिस अधीक्षक सुनील कुमार विश्नोई के निर्देशन व अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक हिमांशु शर्मा, सीओ सिटी राजवीर सिंह चंपावत के सुपरविजन में थानाधिकारी राजकुमार मीणा के नेतृत्व में आरोपी को सऊदी अरब से लौटते समय जयपुर एयरपोर्ट से बाहर निकलने पर गिरफ्तार किया गया. थानाधिकारी राजकुमार मीणा ने बताया कि मुखबिर सूचना मिली थी कि आरोपी जुबेर बैग आज विदेश से लौट रहा है, जिस पर हेड कांस्टेबल मुकेश कुमार के नेतृत्व में टीम गठित कर जयपुर एयरपोर्ट भेजी गई और आरोपी को गिरफ्तार किया गया. 

Reporter - Arvind Singh

खबरें और भी हैं...

IAS टीना डाबी ने खास अंदाज में मनाया अपना जन्मदिन, ब्लू सूट में दिखी बेहद क्यूट

जयपुर में रेप की बात से मुकरी पीड़िता, DNA रिपोर्ट के आधार पर दुष्कर्मी को कारावास

दूसरे की बाइक में लात मारने चली थी 'पापा की परी', सड़क पर गिरी धड़ाम, वीडियो वायरल

Trending news