Sawai madhopur Crime : 9 साल से पुलिस की आंखों में धूल झोंक रहा था, इस बार महिला के कपड़े पहनकर भागा..लेकिन दबोच लिया गया
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2183192

Sawai madhopur Crime : 9 साल से पुलिस की आंखों में धूल झोंक रहा था, इस बार महिला के कपड़े पहनकर भागा..लेकिन दबोच लिया गया

Sawai madhopur Crime : राजस्थान के सवाई माधोपुर जिले के कोतवाली थाना पुलिस ने वाहन चोरी के मामले में 9 साल से फरार चल रहे 10 हजार रुपए के इनामी आरोपी को गिरफ्तार किया है. आरोपी महिला के कपड़े पहनकर पुलिस को चकमा देकर भाग गया. जिसे पुलिस ने चकेरी गांव से करीब किलोमीटर आगे जाकर घेराबंदी कर दबोच लिया. 

Sawai madhopur Crime : 9 साल से पुलिस की आंखों में धूल झोंक रहा था, इस बार महिला के कपड़े पहनकर भागा..लेकिन दबोच लिया गया

Sawai madhopur Crime News : कोतवाली थाना पुलिस ने वाहन चोरी के मामले में 9 साल से फरार चल रहे 10 हजार रुपए के इनामी आरोपी को गिरफ्तार किया है.

पुलिस द्वारा गिरफ्तार किया गया आरोपी हथडोली निवासी विनोद जांगिड़ है. पुलिस ने आरोपी को चकेरी गांव के पास से गिरफ्तार किया है. कोतवाली थानाधिकारी राजवीर सिंह के मुताबिक बागडोली निवासी हनुमान सिंह ने 9 साल पूर्व बौंली थाने में एक रिपोर्ट दर्ज कराई थी. जिसमें बताया था कि वो 16 जनवरी 2015 को अपने साले के साथ बाईक से शादी के कार्ड बांटने व खरीददारी करने के लिए सवाई माधोपुर जा रहे था और भाडौती कस्बे में एक भोजनालय पर नाश्ता करने के लिए रूका था.

इसी दौरान अज्ञात व्यक्ति उसकी बाईक व बाईक पर थैले में रखी नकदी चोरी करके ले गया. इसी मामले आरोपी पिछले 9 साल से फरार चल रहा था. इस दौरान आरोपी ने अपने परिवार एवं रिश्तेदारों से 9 वर्ष तक कोई सम्पर्क नहीं रखा और अपना नाम पता बदल कर रहता रहा. फरार आरईपी विनोद जागिड़ ने अपनी फरारी जयपुर, टोंक व दौसा के आस पास काटी.

फरार आरोपी जिस स्थान पर फरारी काटता था उस स्थान पर अपना नाम पता बदल कर रहता था. आरोपी विनोद जागिड़ अन्य आधार कार्ड पर कॉपी कर अपना फोटो रख कर नाम अलग रखकर पहचान छिपाता था. आरोपी विनोद जागिड़ का परिवार का कोई भी सदस्य गांव हथडौली मे कई सालों से नहीं रह रहा है. जिससे पुलिस को आरोपी को गिरफ्तार करने में काफी मशक्कत करनी पड़ रही थी.

कोतवाली थानाधिकारी ने बताया कि इस दौरान पुलिस को मुखबीर से सूचना मिली कि आरोपी विनोद जांगिड़ चकेरी गांव में किराए के मकान में रहता है. मुखबिर की सूचना पर पुलिस अधीक्षक ममता गुप्ता के निर्देशन एंव एएसपी विजय सिंह मीणा व सीओ सिटी हेमेन्द्र शर्मा के सुपरविजन में थानाधिकारी कोतवाली के नेतृत्व में विशेष टीम का गठन किया गया.

गठित टीम ने मुखबीर के बताए स्थान पर दबिश दी, लेकिन आरोपी महिला के कपड़े पहनकर पुलिस को चकमा देकर भाग गया. जिसे पुलिस ने चकेरी गांव से करीब किलोमीटर आगे जाकर घेराबंदी कर दबोच लिया. फिलहाल पुलिस आरोपी से पूंछतांछ करने में जुटी हुई है.

Trending news