बामनवास में अवैध बजरी परिवहन पर चला पुलिस का डंडा, मचा हड़कंप
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1222388

बामनवास में अवैध बजरी परिवहन पर चला पुलिस का डंडा, मचा हड़कंप

सवाईमाधोपुर जिले के बामनवास में बौंली थाना क्षेत्र में मिल रही अवैध बजरी परिवहन पर पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की है. मिल रही शिकायतों के बाद बौंली पुलिस ने अवैध बजरी माफियाओं  खिलाफ डंड़ा चलाया है. 

बामनवास में अवैध बजरी परिवहन पर चला पुलिस का डंडा, मचा हड़कंप

Bamanwas: सवाईमाधोपुर जिले के बामनवास में बौंली थाना क्षेत्र में मिल रही अवैध बजरी परिवहन पर पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की है. मिल रही शिकायतों के बाद बौंली पुलिस ने अवैध बजरी माफियाओं  खिलाफ डंड़ा चलाया है. इस कार्रवाई को करने के लिए पुलिस अधीक्षक सुनील कुमार विश्नोई के सुपरविजन में बौंली  पुलिस ने छापेमार कार्रवाई की. इस कार्रवाई में  पुलिस ने अवैध बजरी परिवहन कर रहे 3 ट्रेक्टर ट्रॉली  को जब्त किया.

यह भी पढ़ें - सेना भर्ती में टीओडी योजना लागू करने के विरोध में बेरोजगार सेना ने किया हंगामा, कही ये बात

बता दें कि,  पुलिस ने बौंली के बडागांव में यह छापेमार कार्रवाई की.  टीम में शामिल एसएचओ श्रीकिशन मीना के मुताबिक कार्रवाई के दौरान कई ट्रेक्टर ट्रॉली चालक भाग निकले. ऐसे में महज 3 ट्रेक्टर- ट्रॉली  को ही जब्त किया जा सका. कार्रवाई को लेकर बौंली थाना पर एमएडीआर के तहत अज्ञात वाहन मालिकों के विरूद्ध मामला भी दर्ज किया गया है.

मामले की कार्रवाई में शामिल एसएचओ श्रीकिशन मीना ने बताया कि, अचानक हुई कार्रवाई की भनक लगते ही बजरी चालकों में हड़कंप मच गया. कई बजरी चालक खेतों के रास्ते इधर उधर भागते नजर आये. इस दौरान पुलिस ने 3 ट्रेक्टर ट्रॉलियों को जब्त कर थाना परिसर में खड़ा करवाया. कार्रवाई को लेकर बौंली पुलिस ने खनन व परिवहन विभाग को सूचना दी है. बहरहाल, पुलिस टीम अग्रिम औपचारिक कार्रवाई में जुटी हुई है.

गौरतलब है कि, क्षेत्र में लगातार अवैध बजरी परिवहन के मामले सामने आ रहे हैं. निर्माणाधीन एक्सप्रेस वे सहित विभिन्न रास्तों से लगातार बजरी निर्गमन किया जा रहा है. जिला पुलिस अधीक्षक सुनील कुमार विश्नोई के निर्देशों के बाद अवैध बजरी परिवहन पर पुलिस के जरिए सख्ती का रूख इख्तियार कर लिया गया है.पुलिस के अनुसार अवैध बजरी परिवहन पर कार्रवाई जारी रहेगी.

Reporter: Arvind Singh

अपने जिले की खबरों को जानने के लिए यहां क्लिक करें-  

Trending news